मुश्किलों में फंसे सलमान खान, कोर्ट ने समन जारी कर दिया 5 अप्रैल को पेश होने का आदेश
मुश्किलों में फंसे सलमान खान, कोर्ट ने समन जारी कर दिया 5 अप्रैल को पेश होने का आदेश
Share:

बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहूर सलमान खान एक बार फिर विवादों में हैं। जी दरअसल हाल ही में भाईजान को काले हिरण के शिकार मामले (Blackbuck Poaching Case) में बड़ी राहत मिली थी और उसके बाद अब एक बार फिर से उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने भाईजान और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ कोर्ट ने एक समन जारी किया गया है। जी दरसल अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने बीते मंगलवार को अभिनेता सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ एक टेलीविजन पत्रकार को कथित रूप से धमकाने और उनका अपमान करने को लेकर समन जारी किया है। केवल यही नहीं बल्कि इसी के साथ ही कोर्ट ने उन्हें 5 अप्रैल को पेश होने का निर्देश भी दिया है।

आप सभी को बता दें कि मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आरआर खान ने अभिनेता और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ धारा 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत एक समन जारी की है। जी दरअसल मजिस्ट्रेट ने अभिनेता और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ समन जारी करते हुए कहा, "मामले को सीआरपीसी की धारा 202 (प्रक्रिया को स्थगित करना) के तहत डीएन नगर पुलिस स्टेशन को जांच के लिए भेजा गया था, पुलिस ने सूचित किया है कि धारा 504 के तहत अपराध और भारतीय दंड संहिता की धारा 506 आरोपी व्यक्तियों के विरुद्ध बनाई जाती है। रिकॉर्ड पर स्वयं बोलने वाली सामग्री, सकारात्मक पुलिस रिपोर्ट और अन्य सामग्री को ध्यान में रखते हुए, भारतीय दंड संहिता की धारा 504, 506 के तहत अपराध के लिए आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पर्याप्त आधार हैं। इसलिए, मैं आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ प्रक्रिया जारी करने से संतुष्ट हूं।”

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों टीवी पत्रकार अशोक पांडे ने अदालत के समक्ष एक निजी शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि 24 अप्रैल, 2019 को जब वह अंधेरी में यात्रा कर रहे थे, तब उन्होंने अभिनेता को तड़के साइकिल की सवारी करते देखा था। इसके अलावा पांडे ने यह भी कहा कि अभिनेता के बॉडीगार्ड से अनुमति लेने के बाद, उन्होंने उसे शूट करना शुरू कर दिया। हालांकि, इससे अभिनेता नाराज हो गए थे, जिन्होंने कथित तौर पर बॉडीगार्ड को उसे पीटने के लिए कहा था।

इसके अलावा उन्होंने आगे आरोप लगाया कि सलमान खान ने उनके साथ मारपीट की और बाद में उनका फोन छीन लिया। जिसपर पांडे ने बाद में स्थानीय पुलिस से संपर्क किया, जिन्होंने यह कहते हुए उनकी याचिका का निपटारा कर दिया कि कोई अपराध नहीं बनता है। आगे पांडे ने कहा, "कोविड ​​​​-19 के कारण मामले में देरी हुई, मैं घटना के दिन से ही न्याय के लिए भटक रहा हूँ और आखिरकार, मुझे खुशी है कि अदालत ने मेरी शिकायत पर संज्ञान लिया और अभिनेता के खिलाफ समन जारी की।"

बिना कोई कट लगाए रिलीज़ की गई The Kashmir Files..., TMC नेता के दावे का विवेक अग्निहोत्री ने किया Fact Check

‘शाबाश मिट्ठू’ के टीजर में दिखा तापसी पन्नू का जबरदस्त लुक

इस बॉलीवुड अदाकारा को डेट कर रहे है लिएंडर पेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -