इस बॉलीवुड अदाकारा को डेट कर रहे है लिएंडर पेस
इस बॉलीवुड अदाकारा को डेट कर रहे है लिएंडर पेस
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा इन दिनों इंडियन टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस को इन दिनों डेट कर रही हैं। इस स्टार जोड़ी ने बीते वर्ष ही सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप का एलान किया था। ऐसे में अब इस जोड़ी को कई जगह एकसाथ स्पॉट भी किया जाता है। लिएंडर 48 वर्ष के हैं जबकि उनकी गर्लफ्रेंड किम शर्मा 42 वर्ष की। आशंका है कि जल्द ही दोनों अपने रिश्ते को एक नया नाम देने वाले है। बहरहाल, स्टार जोड़ी के डेटिंग क्रम के तहत दोनों एक फुटबॉल के मैदान के बाहर देखे गए है।

फोटोज में आप देख सकते है कि किम शर्मा ऑल-ब्लैक में स्टनिंग लग रही हैं। उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक शॉट्र्स पहन रखा था। काले रंग का चश्मा लगाए एक्ट्रेस अपने एक हाथ में कॉफी मग लिए हुए है। दूसरी ओर लिएंडर भी सफेद शॉट्र्स पहने हैं। उन्होंने और नीले रंग की जैकेट के साथ पेयर कर रखी है। 

स्टार जोड़ी की यदि  बात की जाए तो उन्होंने गोवा में छुट्टियां मनाते समय अपने रिश्ते का खुलासा कर दिया था। यदि किम के बारें में बात की जाए तो उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरूआत शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म मोहब्बतें से की थीं। इसमें उनका रोल लोगों को बहुत पसंद आया था। इसके बाद किम ने पद्मश्री लालू प्रसाद यादव, कुडिय़ों का है जमाना, मनी है तो हनी है, ताजमहल जैसी कई मूवीज में काम किया। किम आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर साल 2010 में यागम में दिखी थीं।

'अपने होटल रूम का दरवाजा खुला रखें..', जानिए दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर्स से रिकी पोंटिंग ने क्यों कही ये बात ?

Pak VS Aus: बैटिंग करते हुए अचानक क्या हुआ कि आगबबूला हो गए स्टीव स्मिथ ? देखें Video

महिला विश्व कप: क्या सेमीफइनल में जगह बना पाएगी टीम इंडिया ? कल मंगलवार को बांग्लादेश से भिड़ंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -