रणबीर कपूर की फीमेल फैन सेल्फी के बहाने कर दी हैरान कर देने वाली हरकत
रणबीर कपूर की फीमेल फैन सेल्फी के बहाने कर दी हैरान कर देने वाली हरकत
Share:

एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली मूवी ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को जमकर प्रमोट करते हुए दिखाई दे रहे है। इस मूवी क प्रमोशन के लिए एक्टर जगह-जगह जाकर मीडिया से बात भी करने में लगे हुए है। प्रमोशन के बीच रणबीर कपूर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खुलकर बात करते हुए दिखाई दे रहे है। इसी बीच एक रणबीर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगा है। वीडियो देखने के बाद रणबीर के फैंस का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है।

दरअसल हाल ही में रणबीर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का प्रमोशन करने के लिए एक इवेंट में आ गए थे। जहां उनकी एक झलक पाने के लिए बहुत फैंस मौजूद थे। कुछ फीमेल फैंस भी इस इवेंट में शामिल हुए थे। जो रणबीर के लिए दीवानी थीं। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर जैसे ही इवेंट के उपरांत जाने लगते हैं। एक फीमेल फैन पास आकर उनके साथ सेल्फी लेने लग जाती है। हालांकि रणबीर अपनी फैन को निराश नहीं करते और उनके साथ सेल्फी क्लिक करवाते हैं

 

लेकिन सेल्फी लेने  के उपरांत जैसे ही रणबीर वहां से जाने लगते हैं। फीमेल फैन उनके चेहरे पर हाथ लगाने लगती है।उनकी इस हरकत से सोशल मीडिया यूजर्स बहुत नाराज नजर आ रहे हैं। हालांकि सेल्फी लेने के उपरांत फीमेल फैन बाद में फूट-फूटकर रोने लगी। उनके रोने के पीछे की वजह से रणबीर से मिलना होता है। वह अपने फेवरेट अभिनेता के साथ सेल्फी लेकर इतनी खुश हो जाती हैं कि वह अपने आंसुओं पर काबू ही नहीं रख पाती हैं।

शादी की खबरों के बीच ऋतिक ने खींची सबा की तस्वीर

विराट-अनुष्का के महाकालेश्वर मंदिर जाने पर बोले विवेक अग्निहोत्री- ‘लोग बदलते हैं’

अल्लू अर्जुन और समांथा के गानें पर नाचकर बुरी तरह ट्रोल हुए अक्षय-नोरा, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -