शादी की खबरों के बीच ऋतिक ने खींची सबा की तस्वीर
शादी की खबरों के बीच ऋतिक ने खींची सबा की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) की शादी की खबरें इन दिनों चर्चाओं का विषय बनी हुई है। हालांकि, इन दोनों की तरफ से इन खबरों पर कोई रिएक्शन अब तक सामने नहीं आया है। फिलहाल, ऋतिक रोशन और सबा आजाद हमेशा की तरह लाइफ इंजॉय कर रहे हैं और एक-दूसरे के साथ दिखाई दिए। इसके साथ ही एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं। इसी दौरान सबा आजाद ने अपनी एक फोटोज साझा की है। इसके साथ ही बताया है उनकी ये तस्वीर ऋतिक रोशन ने साझा की है। 

सबा आजाद की तस्वीर पर आए खूब कमेंट: सबा आजाद ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक फोटो भी साझा की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह टॉप और पैंट पहनकर सोफे पर बैठी हैं और मोबाइल में कुछ देख रही हैं। सबा आजाद की ये तस्वीर साइड से क्लिक की गई है। उन्होंने इस तस्वीर को क्लिक करने का क्रेडिट ऋतिक रोशन को दिया है। सबा आजाद की इस तस्वीर पर यूजर्स ने रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'कैमरामैन हैंडसम है इसलिए फोटो भी हैंडसम हो गया।' एक यूजर ने लिखा है, 'ऋतिक सर से कितना प्यार है। आज जानना है मुझे।' एक यूजर ने लिखा है, 'क्या बात है आपने ऋतिक रोशन को कैमरामैन रखा हुआ है।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

ऋतिक-सबा की शादी की खबरों पर राकेश रोशन ने दिया रोशन: बता दें कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने भले ही अपनी शादी की खबरों पर कोई बात नहीं की है। वहीं, ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने इसको लेकर एक मीडिया से वार्ता भी की है। राकेश रोशन ने कहा था कि उन्हें परिवार में किसी शादी की सूचना नहीं है। उन्होंने अभी तक शादी के बारे में कुछ नहीं सुना है। 

अल्लू अर्जुन और समांथा के गानें पर नाचकर बुरी तरह ट्रोल हुए अक्षय-नोरा, वायरल हुआ VIDEO

'तू झूठी मैं मक्कार' के फिल्म के प्रमोशन में जुटे रणबीर कपूर, सामने आई तस्वीर

गर्मी में जैकेट पहन निकली दीपिका, ट्रोलर ने कर दिया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -