आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरूख ने छोड़ दिया था घर 'मन्नत', पी रहे थे सिर्फ कॉफी

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अब मुश्किलों से उभर चुके हैं। जी दरअसल उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में बीते गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। अब आज या कल (शनिवार) को आर्यन जेल से बाहर आ सकते हैं। कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद उन्हें रिहा किया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ बेटे को जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान ने राहत की सास ली है और वह बहुत खुश हैं। हालाँकि इस बीच नया खुला हुआ है। मिली जानकारी के तहत जब आर्यन खान को जमानत मिली तो शाहरुख की आंखों में खुशी के आंसू थे।

हाल ही में एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए सीनियर एडवोकेट मुकुल रोहतगी ने कहा, 'शाहरुख़ पिछले तीन-चार दिनों से काफी चिंतित हैं मैं वहां था और मुझे यह भी पता नहीं है कि उन्होंने ठीक से खाना भी खाया नहीं। वह कॉफी के बाद कॉफी पी रहे थे और वह बहुत, बहुत चिंतित थे और मैं एक बड़ी राहत की भावना देख सकता था, हां, पिता के चेहरे पर पिछली बार जब मैं उनसे मिला था।"

आपको यह भी बता दें कि खबरें हैं कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख कहीं और रह रहे थे। केवल यही नहीं बल्कि वह आने-जाने के लिए अपनी सामान्य कार का उपयोग भी नहीं कर रहे थे। जी दरअसल एक अंदरूनी सूत्र के अनुसार, 'ऐसा लगता है कि शाहरुख कानून और व्यवस्था की स्थिति के बारे में चिंतित थे, और इससे बचने के लिए, उन्होंने मुंबई में ट्राइडेंट होटल में ठहरने का फैसला किया। शाहरुख वर्तमान में अपनी सामान्य बीएमडब्ल्यू के बजाय हुंडई क्रेटा में आ जा रहे हैं।' वहीं अब खबर है कि आर्यन को जमानत मिलने के बाद शाहरुख़ मन्नत लौट आए हैं।

आर्यन खान को पूरी करनी होगी ये अहम शर्तें तभी मिलेगी रिहाई, वरना रद्द होगी जमानत

'तेरा बेटा तो तुझसे भी 10 कदम आगे है', 'तड़प' का ट्रेलर देख सुनील शेट्टी से बोले अक्षय कुमार

कैटरीना संग शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल ने शेयर की खास तस्वीर, यूजर्स बोले- 'दूल्हा चमक रहा है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -