इंटरनेट पर वायरल हुआ शाहरुख खान का अब तक का सबसे बेहतरीन वीडियो, गौरी खान ने जीता फैंस का दिल
इंटरनेट पर वायरल हुआ शाहरुख खान का अब तक का सबसे बेहतरीन वीडियो, गौरी खान ने जीता फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जवान के सुपरहिट होने के साथ उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से एवं वीडियोज वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में शाहरुख स्टेज पर पत्नी गौरी खान के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बेहतरीन तो लग ही रही है साथ ही लोग गौरी को शाहरुख से अच्छा डांसर बता रहे हैं। कुछ लोगों ने यह भी मांग की है कि शाहरुख खान को डंकी में पंजाबी गाने पर डांस करना चाहिए।

वही शाहरुख के कई प्रशंसक इसे उनका बेस्ट वीडियो बता रहे हैं। बता दे कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान पब्लिक प्लेसेज पर कम नजर आती हैं। उनको डांस करते भी कम देखा जाता है। अब एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख और गौरी कंगना रनौत की फिल्म के गाने 'साड्डी गली' पर झूमकर नाच रहे हैं। लोगों ने इस वीडियो पर बेहतरीन कमेंट्स किए हैं। 

वही एक प्रशंसक ने लिखा है, पता नहीं उन लोगों ने इस डांस की प्रैक्टिस कितने घंटे की होगी। इस पर एक का जवाब है, वे लोग इतने परफेक्ट हैं कि हो सकता है बहुत घंटे न लगे हों। लोगों ने गौरी के डांस की प्रशंसा की है। एक ने कमेंट किया, गौरी मैम का डांस बहुत शानदार है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। वही कई लोगों ने इसे दिल्ली वाला डांस बताया है। कई प्रशंसकों ने लिखा है कि शाहरुख खान का यह बेस्ट वीडियो है। 

एआर रहमान के कॉन्सर्ट में हुई छेड़छाड़ और कई बच्चे लापता, सिंगर ने ली जिम्मेदारी

इस एक्ट्रेस ने बता डाली 'जवान' के सीक्वल की कहानी

'गदर 2' के बड़ा बदले अवतार में नजर आए सनी देओल, वीडियो देखकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -