Share:
इस एक्ट्रेस ने बता डाली 'जवान' के सीक्वल की कहानी
इस एक्ट्रेस ने बता डाली 'जवान' के सीक्वल की कहानी

बॉलीवुड के चर्चित बॉलीवुड फिल्म 'जवान' 6 दिनों में ही हिट साबित हो गई है। 300 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये की संख्या पार कर ली है। बता दें, शाहरुख खान के प्रशंसकों को उनका ये एक्शन अवतार बेहद पसंद आ रहा है। वे सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर फिल्म के सीक्वल की मांग कर रहे हैं। ऐसे में शाहरुख खान के गर्ल्स गैंग की एक सदस्य ने फिल्म के सीक्वल पर बड़ा हिंट दे दिया है।

अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस प्रियामणि ने जवान के सीक्वल पर बात की। उन्होंने कहा, "जवान में दिखाया गया है कि आजाद की गर्ल गैंग में 6 लड़कियां हैं। जवान के पहले पार्ट में एटली सर ने केवल 3 लड़कियों की कहानी पर ध्यान दिया है। यदि 'जवान 2' बनती है तो शायद एटली सर अन्य दो लड़कियों की कहानी दिखाएं। मगर, यह सब डायरेक्टर और शाहरुख सर पर निर्भर करता है।'' 

वही प्रियामणि ने अपनी मशहूर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के तीसरे सीजन पर भी अपडेट दिया। बता दें, इस वेब सीरीज में प्रियामणि ने मनोज बाजपेयी की पत्नी सुचित्रा का किरदार निभाया है। उन्होंने 'द फैमिली मैन 3' पर चर्चा करते हुए कहा, "मैं आपको गारंटी दे सकती हूं कि तीसरे सीजन में आपको सुचि वैसी नहीं नजर आएंगी जैसी सीजन वन और टू में नजर आई है। मुझे भरोसा है कि सीजन तीन में लोगों के लिए कुछ नया होगा। इंतजार करें और देखें।"

शाहरुख़ खान की फिल्म के फाइनल कट से डिलीट किए गए ये सारे सीन्स, OTT पर देख सकेंगे आप!

PM मोदी-बाइडन के वायरल वीडियो पर आई कंगना रनौत की प्रतिक्रिया, बोली- 'कैसा कलयुग मनुष्य के सिर पर नाच रहा है'

फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -