Share:
एआर रहमान के कॉन्सर्ट में हुई छेड़छाड़ और कई बच्चे लापता, सिंगर ने ली जिम्मेदारी
एआर रहमान के कॉन्सर्ट में हुई छेड़छाड़ और कई बच्चे लापता, सिंगर ने ली जिम्मेदारी

जाने माने मशहूर गायक एआर रहमान ने चेन्नई कॉन्सर्ट में मचे बवाल तथा अव्यवस्था की जिम्मेदारी स्वयं ली है। उन्होंने ट्वीट (X) पर लोगों के लिए एक मैसेज लिखा है कि जो लोग टिकट लेने के पश्चात् भी अंदर नहीं आप पाए उनसे टिकट्स की कॉपी मांगी है। इंस्टाग्राम पर भी एआर रहमान ने एक पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि वब बलि का बकरा बन गए। साथ ही चेन्नई के लोगों से अपील की है कि वे जिम्मेदार बनें और वहां का माहौल सुधारें।

रविवार को चेन्नई में हुए एआर रहमान के शो में बड़ी अव्यवस्था की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। बच्चे खोने, महिलाओं के साथ छेड़छाड़ एवं भगदड़ जैसी कई घटनाएं खबरों में हैं। कुछ लोगों ने कहा कि आवाज इतनी कम थी कि कुछ सुनाई नहीं दिया। कई लोगों ने पैनिक अटैक, घबराहट, घुटन, कुर्सियों की कमी जैसी कई कमियां गिनाई हैं। अब एआर रहमान ने शो के खराब प्रबंधन की जिम्मेदारी लेकर ट्वीट किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARR (@arrahman)

प्यारे चेन्नई के लोगों, जिन लोगों ने टिकट खरीदे थे तथा दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों के कारण शो में नहीं घुस पाए, प्लीज अपने टिकट की एक कॉपी दीजिए साथ में शिकायत भी बताइए। हमारी टीम जल्द से जल्द जवाब देगी। इंस्टाग्राम पर एआर रहमान ने पोस्ट किया है, कुछ लोग मुझे GOAT बोलते हैं...इस बार मैं बलि का बकरा बन जाता हूं जिससे सारे लोग जाएं, चेन्नई की लाइव आर्ट को वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ फलने-फूलने दें, टूरिजम का बढ़ावा दें, भीड़ को संभालने का इंतजाम दुरुस्त हो, ट्रैफिक मैनेजमेंट बढ़िया हो, दर्शक नियमों का पालन करे साथ ही बच्चों तथा महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल बने। चेन्नई में एक ऐसी सभ्यता का पुनर्जागरण हो जिससे योग्य लोकल तथा इंटरनैशनल टैलेंट चमक सके। 

इस एक्ट्रेस ने बता डाली 'जवान' के सीक्वल की कहानी

'गदर 2' के बड़ा बदले अवतार में नजर आए सनी देओल, वीडियो देखकर चौंके लोग

शाहरुख़ खान की फिल्म के फाइनल कट से डिलीट किए गए ये सारे सीन्स, OTT पर देख सकेंगे आप!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -