अपनी फिल्म में पिता और पुत्र के किरदार में नजर आएँगे शाहरुख़ खान
अपनी फिल्म में पिता और पुत्र के किरदार में नजर आएँगे शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) आने वाले जून में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। शाहरुख खान की ये मूवी से अनाउंस हुई तब से चर्चा का विषय बनी हुई है। मूवी 'जवान' को लेकर इन दिनों लगातार कोई ना कोई अपडेट सामने आ रहा है। अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा भी किया जाने लगा है कि शाहरुख खान की मूवी 'जवान' साउथ सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म 'ओरु कैदियिन डायरी' (Oru Kaidhiyin Diary) से इंस्पायर्ड है। 

फिल्म 'जवान' पर आया ये अपडेट: खबरों का कहना है कि, शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' अमिताभ बच्चन की वर्ष 1986 में रिलीज हुई फिल्म 'आखिरी रास्ता' से इंस्पायर्ड है जो कमल हासन की मूवी 'ओरु कैदियिन डायरी' रीमेक थी। अपनी-अपनी हिट मूवी में अमिताभ बच्चन और कमल हासन ने पिता और पुत्र का डबल रोल किया था। 

बता दें कि दोनों मूवी बदले की भावना पर बेस्ड थीं। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि शाहरुख खान भी अपनी अगली मूवी 'जवान' में पिता और पुत्र का डबल रोल करते हुए दिखाई देने वाले है। फिल्म 'जवान' के डायरेक्टर एटली कुमार एक्टर कमल हासन के बहुत बड़े फैन हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी अनाउंस अब तक नहीं किया गया है। अब तो कुछ वक़्त के उपरांत आने वाले फिल्म 'जवान 'के ट्रेलर से क्लियर हो जाएगा कि खबरों में कितनी सच्चाई है।

मोतियों वाली स्कर्ट..वन शोल्डर ब्लाउज में जैकलीन को देख दीवाने हुए फैंस

नंदिश संधू पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई ने दुनिया को कहा अलविदा

अवनीत संग ठुमके लगते हुए दिखाई दिए सनी सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -