मोतियों वाली स्कर्ट..वन शोल्डर ब्लाउज में जैकलीन को देख दीवाने हुए फैंस
मोतियों वाली स्कर्ट..वन शोल्डर ब्लाउज में जैकलीन को देख दीवाने हुए फैंस
Share:

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस कभी अपने काम तो कभी निजी विवादों को लेकर चर्चाओं का विषय बनी रहती है। इसके साथ ही वह अपने लुक और फैशन स्टेटमैंट से भी लोगों का ध्यान खींचने में पीछे नहीं रहती। हाल ही में जैकलीन ने आदिवासी लुक में फोटोशूट भी करवा है, इसकी फोटोज शेयर करते ही इंटरनेट पर हलचल पैदा हो गई है। अभिनेत्री का ये फोटोशूट उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर उनके इस लुक पर अपनी प्रतिक्रिया भी देने में लगे हुए है।

जैकलीन फर्नांडिस ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। इस फोटोज में अभिनेत्री को पहचानना ही मुश्किल हो रहा है। हालांकि, वह इस लुक में कतई बवाल दिख रही है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि जैकलीन ने व्हाइट मोतियों वाली शॉर्ट स्कर्ट के साथ मैरून, व्हाइट और रेड कलर का वन शोल्डर ब्लाउज टॉप पहन रखा है।

उन्होंने ब्लाउज के साथ एक श्रग भी कैरी कर रखा है। खुले बालों पर उन्होंने मैचिंग कलर की कैप लगाई हुई है। पैरों में घुंघरू और सेम कलर की सैंडल से उन्होंने लुक को कंप्लीट कर रखा है। हाथ में छड़ी लिए अपने आदिवासी लुक से जैकलीन लोगों का खूब दिल जीत रही हैं और कैमरे के सामने धाकड़ पोज देती हुई दिखाई दे रही है। वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो जैकलीन को हाल ही में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ के एक गाने ‘दीवाने’ में एक स्पेशल अपीयरेंस ने देखा गया है। 

अवनीत संग ठुमके लगते हुए दिखाई दिए सनी सिंह

शहनाज के साथ रिलेशनशिप में आना चाहते हैं सलमान खान? खुद बताई सच्चाई

गोल्डन साड़ी में मौनी रॉय ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -