इस एक्टर को डेट करना चाहती हैं किंग खान की बेटी
इस एक्टर को डेट करना चाहती हैं किंग खान की बेटी
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही है. ऐसी ही कुछ खबरें आ रही  हैं और  कहा जा रहा है कि वो इसके लिए कुछ ड्रामे में भी काम कर रही हैं और उसके बाद ही वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसी के साथ एक और खबर आ रही है जिसकी चर्चाएं जोरों पर हैं. सुहाना खान के डेटिंग की खबरें भी जोरों पर हैं जिनेक बारे में आपको भी नहीं पता होगा.

बॉलीवुड स्टार शाहरुख ने खुद खुलासा किया था कि सुहाना फिल्‍मों में एक्टिंग करना चाहती हैं और इसी में अपना करियर बनाना चाहती हैं. बीते दिनों फिल्‍म 'जीरो' के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्‍यू में ऐक्‍टर ने कहा था कि सुहाना अभी सीख रही हैं और उन्‍हें लगता है कि सुहाना को आने वाले 3, 4, 5 वर्षों में थिअटर करना चाहिए. इसी बीच ये भी खबर आई है कि वो किस एक्टर को डेट करना चाहती है. 

अपने फॉलोअर्स और दोस्‍तों के साथ एक इंस्‍टाग्राम चैट सेशन के दौरान सुहाना से पूछा गया कि किस ऐक्‍टर को वह डेट करना चाहेंगी. इसके जवाब में सुहाना ने साउथ कोरियन पॉप सिंगर, एक्टर, सॉन्‍गराइटर और मॉडल किम जुन म्‍यों (Kim Jun-myeon) का नाम लिया जो कि सूहो के नाम से जाने जाते हैं. इस सवाल के जवाब में सुहाना ने किम की एक तस्‍वीर को पोस्‍ट किया. 

पत्नी संग न्यूड फोटो शेयर कर बुरा फंसा ये एक्टर, लोगों ने लगा दी क्लास

पुलवामा अटैक के बाद मेकर ने रोकी 'हामिद' की रिलीजिंग

सलमान से बुरी तरह डरा पाकिस्तान, ईद पर 'भारत' नहीं होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -