सलमान से बुरी तरह डरा पाकिस्तान, ईद पर 'भारत' नहीं होगी रिलीज़

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भारत जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं. इस बार सलमान की फिल्म की टक्कर पाकिस्तानी मेगास्टार फवाद खान के साथ होने वाली थी. दरअसल फवाद की फिल्म 'दि लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' और सलमान की फिल्म 'भारत' 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज़ होनी थी. इन दोनों ही फिल्मों को लेकर पाकिस्तानी फिल्म ट्रेड और फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स काफी उत्साहित थे.

आपको बता दें पिछले साल पाकिस्तान मंत्रालय द्वारा एक सर्कुलर जारी किया गया था जिसके बाद से ही ये उत्साह ठंडा पड़ गया है. अब ऐसा माना जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म 'भारत' ईद के मौके पर पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं हो पाएगी. कुछ रिपोर्ट्स की माने तो मिनिस्ट्री ऑफ इंफॉर्मेंशन एंड ब्रॉडकास्टिंग ऑफ पाकिस्तान ने पिछले साल एक सर्कुलर जारी किया था. इस रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान में कोई भी भारतीय फिल्म ईद से दो दिन पहले और इस त्योहार के दो हफ्तों बाद तक रिलीज़ नहीं होगी. पाकिस्तान ने ये कदम वहां की फिल्मों के लिए उठाया था जिन्हें बॉक्स ऑफिस पर अक्सर बॉलीवुड फिल्मों से तगड़ा मुकाबला मिलता है.

इससे पहले साल 2018 में सलमान की फिल्म रेस 3 को पाकिस्तान में ईद पर इसी वजह से ही रिलीज नहीं किया गया था और फिर ये माना जा रहा है कि सलमान की फिल्म 'भारत' भी पाकिस्तान में ईद के मौके पर रिलीज नहीं होगी. आपको बता दें इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, नोरा फ़तेहि जैसे और भी कई स्टार्स नजर आएंगे.

पुलवामा अटैक पर अब फूटा जाह्नवी कपूर का गुस्सा, किया पोस्ट

शहीदों जवानों के परिवारों को 1 करोड़ रुपये देगी 'उरी' की टीम

मीडिया के सामने पूनम पांडे देने लगी अश्लील पोज़, वीडियो वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -