पुलवामा अटैक के बाद मेकर ने रोकी 'हामिद' की रिलीजिंग

हाल में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले को देखते हुए फिल्म 'हामिद' के मेकर्स ने अपनी फिल्म की रिलीज टाल दी है. इस हमले से देश को बहुत बड़ा आघात पहुंचा है जिससे देशभर में अक्रोश देखा होगा. इस फिल्म में कश्मीर समस्या को एक 8 साल के बच्चे की नजर से दिखाया गया है जिसकी दोस्ती एक सीआरपीएफ के सिपाही से हो जाती है. पहले इस फिल्म को 1 मार्च को रिलीज होना था. लेकिन अब इस पर रोक लगा दी गई है.

आपकी जानकारी के बारे में बता दें, फिल्म के डायरेक्टर ऐजाज खान ने कहा, 'फिल्म की कहानी एक सीआरपीएफ के जवान और एक 8 साल के कश्मीरी बच्चे हामिद के बीच दोस्ती के रिश्ते परआधारित है. यह फिल्म कश्मीर में मौजूद अलगाव को खत्म करने के उद्देश्य से बनाई गई है जो घाटी में समस्या का मूल कारण है. उन्होंने कहा इस समय हमें लगता है कि शांति के लिए हमारे जवानों द्वारा किए गए प्रयासों को कम आंका जाता है.'  

वहीं फिल्म 'हामिद' में तल्हा अरशद रेशी, रसिका दुग्गल, विकास कुमार और सुमित कॉल ने मुख्य भूमिका निभाई है. पहले फिल्म के प्रड्यूसर्स ने सोमवार को श्रीनगर में सीआरपीएफ के लिए इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की प्लानिंग भी की थी. फिल्म के मेकर्स को लगता है कि ऐसे संकट के समय में फिल्म को रिलीज नहीं किया जाना चाहिए. अब आगे देखना होगा कि फिल्म रिलीज़ कभी रिलीज़ भी होती है.

सलमान से बुरी तरह डरा पाकिस्तान, ईद पर 'भारत' नहीं होगी रिलीज़

नीति मोहन की शादी में शामिल नहीं हुए उनके पिता, हुए ICU में भर्ती

पुलवामा अटैक पर अब फूटा जाह्नवी कपूर का गुस्सा, किया पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -