इस दिन रिलीज़ होगी रणदीप हुड्डा की अपकमिंग मूवी
इस दिन रिलीज़ होगी रणदीप हुड्डा की अपकमिंग मूवी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा की अपकमिंग क्राइम ड्रामा सीरीज ‘कैट’ 9 दिसंबर को  नेटफिक्स पर रिलीज की जाने वाली है। रणदीप हुड्डा ने अपने सोशल मीडिया पर जिस बात की सूचना दी है। इस सीरीज को बलविंदर सिंह जंजुआ ने कहा है। एक्सट्रैक्शन के उपरांत रणदीप की नेटफिक्स पर यह दूसरी सीरीज है। एक्सट्रेक्शन साल 2020 में रिलीज हुई थी।

रणदीप ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात का एलान कर दिया गया है। ‘कैट’ गुरनाम सिंह की कहानी है, जो अपने भाई की जान बचाने के प्रयास में अपने काले अतीत का सामना करने के लिए मजबूर हो रहा है। एक बार ‘कैट’ – एक युवा लड़के के रूप में पुलिस के लिए मुखबिर होने के उपरांत, गुरनाम खुद को एक पुलिस मुखबिर के रूप में, भ्रष्टाचार और अपराध के अस्थिर अंडरबेली में, धोखे के जाल को खोलते हुए पाता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्मित और जेली बीन एंटरटेनमेंट के सहयोग से मूवी टनल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, ‘कैट’ 9 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। रणदीप हुड्डा के साथ, श्रृंखला में सुविंदर विक्की, हसलीन कौर, गीता अग्रवाल, दक्ष अजीत सिंह, सुखविंदर चहल, के.पी. सिंह, काव्या थापर, दानिश सूद और प्रमोद पत्थल सहित अन्य अभिनेता इस सीरीज में दिखाई देने वाले है।

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड का नया लुक देख दीवाने हुए फैंस

'हवा प्रदूषित होने के बाद जागते हैं नेता', दिल्ली में वायु प्रदूषण देख भड़कीं ईशा गुप्ता

बार-बार रिजेक्ट हुई ये एक्ट्रेस, अब बोलीं- 'मैंने कभी सर्जरी की मदद नहीं ली'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -