शाहरुख़ का जन्मदिन होगा बेहद ख़ास, क्योंकि इस दिन होने जा रहा हैं ये बड़ा धमाका
शाहरुख़ का जन्मदिन होगा बेहद ख़ास, क्योंकि इस दिन होने जा रहा हैं ये बड़ा धमाका
Share:

शाहरुख की फिल्म 'जीरो' का फैन्स को काफी समय से इंतजार है. फैन्स इसकी एक झलक पाने को तरस रहे है. इसकी वजह यह है कि इस फिल्म में शाहरुख खान एक अलग ही अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में पहली बार शाहरुख ने इस तरह का चैलेंजिंग रोल किया है. दर्शकों के लिए अच्छी खबर ये है कि अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने की घोषणा हो चुकी है. फिल्म का ट्रेलर एक स्पेशल दिन प्लान किया गया है. निर्देशक आनंद एल राय ने घोषणा की कि फिल्म का ट्रेलर 2 नवंबर को जारी किया जाएगा. 

बता दें कि 2 नवंबर को शाहरुख का बर्थडे है. डायरेक्टर आनंद एल राय ने यह भी बताया कि फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के आलावा U.S. में भी हुई है. शाहरुख के साथ इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी हैं. आनंद एल राय ने कहा हैं फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में है और हमने तय समय में शिड्यूल पूरा कर लिया हैं. 

डायरेक्टर ने आगे कहा कि फिल्म का प्लॉट यूनीक है. आशा है कि यह फिल्म लोगों को पसंद आएगी. आनंद एल राय ने यह भी कहा कि फिल्म जिस तरह से बन रही है, उससे हम सभी खुश हैं. खबरों के अनुसार 'जीरो' दो इम्परफेक्ट व्यक्तियों की जर्नी है. शाहरुख खान इसमें एक बौने के रोल में हैं. फिल्म में कैटरीना कैफ का ग्लैमरस अवतार भी देखने को मिलेगा. शाहरुख़ और अनुष्का के अलावा इसमें आर. माधवन, रानी मुखर्जी, प्रीती जिंटा, श्रीदेवी भी फिल्म में कैमियो रोल में है. 

बॉलीवुड अपडेट्स... 

B'day Spl : प्रेग्नेंट होते ही इस हॉट एक्ट्रेस ने की थी गुपचुप शादी

नेहा धूपिया के इतने हॉट अवतार को आपने कभी नहीं देखा होगा

PHOTOS : बॉलीवुड सितारों ने कुछ इस तरह किया राखी सेलिब्रेशन

OMG !! सीने पर पत्थर रखकर क्यों अपने सबसे करीबी को बेचना चाहता है कपूर खानदान ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -