B'day Spl : प्रेग्नेंट होते ही इस हॉट एक्ट्रेस ने की थी गुपचुप शादी
B'day Spl : प्रेग्नेंट होते ही इस हॉट एक्ट्रेस ने की थी गुपचुप शादी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया 27 अगस्त को अपना 38 वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. नेहा का जन्म 27 अगस्त 1980 को कोच्ची में हुआ था. नेहा ने अपने करियर की शुरुआत बचपन में एक मलयालम फिल्म से ही कर दी थी. इसके बाद नेहा ने बतौर लीड एक्ट्रेस साल 2003 में आई फिल्म क़यामत से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर दी. नेहा ने वैसे तो बॉलीवुड में कई फ़िल्में की है लेकिन उनका एक्टिंग करियर कुछ खास नहीं चल पाया. एक्टिंग के साथ-साथ नेहा अपने अफेयर को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहीं हैं.

नेहा ने अंगद बेदी से 11 मई को गुपचुप शादी करके सभी को हैरान कर दिया था. अंगद और नेहा का अफेयर पिछले काफी समय से चल रहा था. अंगद और नेहा दोनों ही बॉलीवुड के नामी चेहरे है. अंगद ने पहली बार नेहा को जिम में देखा था. जब अंगद दिल्ली में अंडर-19 टीम से खेलते थे और नेहा उस समय मिस इंडिया पेजेंट की तैयारियों में जुटी थी. जिम में नेहा को देखते ही अंगद उन्हें अपना दिल दें बैठे थे. शुरुआती दौर में तो ये लव स्टोरी ओने साइडेड थी लेकिन धीरे-धीरे नेहा भी अंगद के प्रति आकर्षित होने लगी थी.

धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुईं और फिर उनकी ये प्रेम कहानी प्यार में तब्दील हो गई. नेहा ने दो दिन पहले ही अपना एक फोटो शेयर कर प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी है. उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें तो तब से सामने आ रहीं है जब से नेहा और अंगद ने छुपकर शादी की है लेकिन इस कपल ने अब जाकर अपने होने वाले बच्चे की जानकारी दी है.

नेहा धूपिया के इतने हॉट अवतार को आपने कभी नहीं देखा होगा

बेबी बम्प के साथ रैंप पर उतरी नेहा धूपिया, पति ने कुछ ऐसे संभाला

जल्द ही टीवी का सबसे क्यूट कपल दे सकता है खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -