OMG !! सीने पर पत्थर रखकर क्यों अपने सबसे करीबी को बेचना चाहता है कपूर खानदान ?

Aug 26 2018 02:41 PM
OMG !! सीने पर पत्थर रखकर क्यों अपने सबसे करीबी को बेचना चाहता है कपूर खानदान ?

बॉलीवुड में 100 साल से भी ज्यादा लम्बे समय से अपनी सेवाएं दे रहा कपूर खानदान बहुत जल्द राज कपूर के द्वारा 78 साल पहले बनाया गया आर. के. स्टूडियो बेचने का मूड बना चुका है. बता दें कि आर. के. स्टूडियो मुंबई के चेम्बूर इलाके में लगभग 2 एकड़ के एरिया में फैला हुआ है. यह जल्द ही बिकेगा. राज कपूर ने यह स्टूडियो उस समय बनवाया था, जब उन्होंने आर.के बैनर तले अपनी फिल्में बनाना शुरू की थीं.  

प्रियंका ही नहीं इन मशहूर अभिनेत्रियों को भी भाया विदेशी साजन...

साल 1988 में उनके निधन के बाद से उनका परिवार ही इसे चला रहा था. राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर अपने बेटे रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, राजीव कपूर, बेटी रितु नंदा और रीमा जैन आदि ने मिलकर इसे बेचने का फैसला लिया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, कपूर खानदान ने मिलकर एक टीम का गठन भी किया है जो बिल्डर्स, डेवलपर्स और कॉर्पोरेटर्स के साथ मिलकर स्टूडियो की डील करने में जुटी हुई है.

रणबीर के लिए आलिया का प्यार, इस एक्टर को नहीं आ रहा रास...

बता दें कि इस फैसले को लेना इतना आसान नहीं था. राज कपूर के निधन के 30 बाद ये फैसला लिया गया है. इस पर ऋषि कपूर ने कहा है कि एक वक्त हमने इस स्टूडियो को रेनोवेट कराया था लेकिन हर बार ऐसा मुमकिन नहीं हो पाता कि सारी चीजें आपके हिसाब से ही हों. ऋषि इस पर काफी दुखी भी नजर आएं. कपूर खानदान के मुताबिक, आर.के. स्टूडियो का आधा हिस्सा बेच रहे हैं और आधे हिस्से को पुनः संवारा जाएगा. ऋषि ने यह भी कहा कि ह बड़ा फैसला हमारे परिवार ने अपने सीने पर पत्थर रखकर लिया है. 

बॉलीवुड अपडेट्स... 

तैमूर की बहन की इतनी क्यूट तस्वीरें आपने कभी नहीं देखी होगी

ये स्टार बनेगा बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार, यहां मौजूद है सबूत