बेटे के बर्थडे पर इमोशनल हुए शाहरुख़, शेयर की ऐसी फोटो
बेटे के बर्थडे पर इमोशनल हुए शाहरुख़, शेयर की ऐसी फोटो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम का 27 मई को 6वां बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया था और इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपने बच्चों के साथ नजर आए थे. शाहरुख अपने बच्चों को कितना प्यार करते हैं वो उनके सोशल मीडिया पोस्ट से साफ तौर से जाहिर होता है. 

बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान ने अबराम के बर्थडे की एक स्पेशल फोटो को खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है. शाहरुख की इस फोटो को 11 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. अभिनेता शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर अपने बच्चों- आर्यन, सुहाना, अबराम की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अबराम के बर्थडे की एक और फोटो. 'पिता का प्यार ओवरलोडेड.' 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख के दोनों बच्चों आर्यन और सुहाना की बॉलीवुड डेब्यू की खबरें भी इन दिनों खूब जोरों पर चल रही हैं. ख़ास बात यह है कि फिलहाल तो आर्यन कैलिफोर्निया से फिल्म मेकिंग और एक्टिंग का कोर्स कर रहे हैं. तो वहीं शाहरुख़ कहना की बेटी सुहाना अभी लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. साथ ही खबरों की मानें तो शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो उनको शायद 'सत्ते पे सत्ता' फिल्म के रीमेक में देखा जा सकता है. इसकी फ़िलहाल कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुईं है. 

फर्स्ट रिव्यू : ईद पर हंसाएंगे नहीं, रूला देंगे सलमान, जानिए कैसी है फिल्म ?

हिट हुआ सुपर-30 का ट्रेलर, आनंद बोले- 'ऋतिक नहीं ये तो मैं हूं'

कृति का खुलासा, स्टार किड्स और न्यूकमर्स में नहीं होता है भेदभाव

पंगा लेने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है कंगना, सामने आईं नई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -