हिट हुआ सुपर-30 का ट्रेलर, आनंद बोले- 'ऋतिक नहीं ये तो मैं हूं'
हिट हुआ सुपर-30 का ट्रेलर, आनंद बोले- 'ऋतिक नहीं ये तो मैं हूं'
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से मार्केट में फिल्म को लेकर बज़ बनता हुआ भी नजर आ रहा है. ख़ास बात यह है कि फिल्म के ट्रेलर को पसंद किया जा रहा है और लोगों को फिल्म की कहानी भी खूब भा रही है. सुपर 30 की कहानी बिहार में कोचिंग संस्था चलाने वाले आनंद कुमार की कहानी है. साथ ही बता दें कि खुद आनंद कुमार ने भी फिल्म का ट्रेलर देख लिया है और बताया है कि उन्हें ऋतिक रोशन की एक्टिंग किस तरह की लगी है. 

आनंद ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा aकी है जिसमें वे अपनी फैमिली के साथ फिल्म का ट्रेलर देखते हुए नजर आ रहे हैं और आगे उन्होंने कहा है कि- ट्रेलर देखे. पूरे परिवार की आंखों में आंसू आ गए. लगा कि फिल्म में ऋतिक रोशन नहीं बल्कि मैं खुद ही हूं. संघर्ष के दिन याद आ गए. अत्याचारों से मुकाबला करते हुए, कठिन परिस्थितियों में भी विद्यार्थयों को शिक्षा देना. भाई के साथ, और सब कुछ, फिल्म की पूरी टीम का आभार.

आपको बता दें कि हाल ही में एक के बाद एक फिल्म के पोस्टर्स रिलीज किए गए थे और ऋतिक रोशन की फिल्म को रिलीज के लिए काफी लंबे वक्त का इंतजार भी करना पड़ा था. फिल्म जनवरी 2019 में ही रिलीज होने वाली थी. बाद में फिल्म की रिलीज को शिफ्ट कर 26 जुलाई कर दिया गया. लेकिन फिर रिलीज डेट बदली और अब यह फिल्म अंततः 12 जुलाई को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के लिए ऋतिक ने काफी मेहनत की है. 

सलमान का ईद पर फैंस को बड़ा तोहफा, 70 देशों में धमाल

श्रीपति पंडितराध्युला बालासुब्रमण्यम : मात्र आठ दिन में मिल गया था फिल्म में पहला ब्रेक

पार्टी में बड़े भाई अरबाज की गर्लफ्रेंड को देख भड़कीं अर्पिता, कहा- 'दुपट्टा ठीक कर लो...'

सुनील ग्रोवर ने किया खुलासा, इस कारण सलमान को भाईजान कहते हैं लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -