शाहरुख खान ने रिलीज किया 'डंकी' का टीजर, इस अवतार में नजर आए बॉलीवुड के 'बादशाह'
शाहरुख खान ने रिलीज किया 'डंकी' का टीजर, इस अवतार में नजर आए बॉलीवुड के 'बादशाह'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के प्रशंसकों का इंतजार खत्म हुआ। शाहरुख खान ने अपने 58वें जन्मदिन पर अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' का टीजर रिलीज कर दिया है। निर्माताओं ने इस 1 मिनट 48 सेकंड के वीडियो को टीजर की जगह 'ड्रॉप 1' नाम दिया है। 'जवान' और 'पठान' में प्रशंसकों ने शाहरुख खान फुल ऑन एक्शन मोड देखा। वहीं 'डंकी' में प्रशंसक बड़े वक़्त के बाद उनका रोमांटिक अंदाज देखेंगे। वे इस फिल्म में खुलकर डांस भी करेंगे और कॉमेडी भी।

टीजर जारी करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, 'अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश कर रहे सरल और वास्तविक लोगों की कहानी। दोस्ती, प्यार और साथ रहने की कहानी...एक रिश्ते में रहने की कहानी जिसका नाम घर है! दिल को छूने वाले कहानीकार की दिल छूने वाली कहानी। इस यात्रा का हिस्सा बनना सम्मान की बात है और मुझे उम्मीद है कि आप सभी हमारे साथ इस यात्रा का हिस्सा बनेंगे।'

p style="text-align: justify;">'डंकी' की कहानी अवैध माइग्रेशन तकनीक 'डॉन्की फ्लाइट' पर आधारित है। राजकुमार हिरानी इस फिल्म में उन माइग्रेंट्स की कहानी दिखाएंगे जो अपनी जिंदगी को शानदार बनाने के लिए अपना देश छोड़कर विदेश जाने पर विवश हो जाते हैं। शाहरुख खान एवं राजकुमार हिरानी की ये फिल्म 22 दिसंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान के अतिरिक्त तापसी पन्नू और विक्की कौशल दिखाई देंगे। 'ड्रॉप 1' में दोनों की झलक भी देखने को मिली है। बताया जा रहा है कि दीया मिर्जा, धर्मेंद्र, बोमन ईरानी, सतीश शाह और काजोल भी फिल्म में अहम किरदार निभाएंगे।

 

VIDEO! ऐश्वर्या राय बच्चन के जन्मदिन पर आराध्या ने पहली मीडिया के सामने दी स्पीच, सुनकर एक्ट्रेस भी रह गई दंग

शाहरुख खान के जन्मदिन पर 'मन्नत' के बाहर उमड़े फैंस, वायरल हुआ VIDEO

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की करवाचौथ की तस्वीर, फैंस लूटा रहे जमकर प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -