पहली बार बेटे आर्यन के जेल जाने पर दी शाहरुख खान ने प्रतिक्रिया, बोले- 'जब आपको लगता है...'
पहली बार बेटे आर्यन के जेल जाने पर दी शाहरुख खान ने प्रतिक्रिया, बोले- 'जब आपको लगता है...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की 2023 में लगातार तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट्स रहीं। तीनों फिल्मों ने मिलकर वर्ल्डवाइड 2500 करोड़ रुपये से अधिक ग्रॉस कलेक्शन किया। इस बेहतरीन सफलता से ठीक पहले शाहरुख ने निजी जीवन में एक बहुत मुश्किल दौर देखा। 2021 में शाहरुख के बेटे आर्यन खान का ड्रग विवाद निरंतर सुर्ख़ियों में छाया रहा। इस के चलते शाहरुख पर बहुत लोगों ने निशाना भी साधा तथा सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया गया। हालांकि, मई 2022 में आर्यन को सभी आरोपों से बरी कर दिया गया और शाहरुख प्रशंसकों ने इस मौके को खूब सेलिब्रेट किया। मगर इस पूरे विवाद के चलते शाहरुख ने निरंतर एक शालीनता भरी चुप्पी बनाए रखी। अब उन्होंने पहली बार आर्यन के इस विवाद पर बात की है। 

एक इवेंट में शाहरुख को एक खास अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर पहुंचे शाहरुख ने पहली बार आर्यन की गिरफ्तारी पर बात की। उन्होंने इस पूरे मामले को 'बुरा और परेशान करने वाला' बताया। हालांकि, उन्होंने ये भी बोला कि इस पूरे मामले से उन्होंने और उनके परिवार ने कुछ सबक भी सीखे। शाहरुख ने इस कठिन दौर से मिली सीख बताते हुए कहा, 'चुप रहना चाहिए, बहुत चुप रहना चाहिए और सम्मान के साथ बहुत जमकर मेहनत करनी चाहिए। जब आपको लगता है कि सबकुछ अच्छा है। अचानक कहीं से जिंदगी आकर आपको एक मुक्का जड़ देती है।' 

वही इसी इवेंट पर शाहरुख ने अपनी ताबड़तोड़ सफलता पर भी चर्चा की। 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' की सफलता पर शाहरुख ने कहा कि उन्हें ये पता है लोगों ने ये फिल्में सिर्फ इसलिए देखीं क्योंकि वो इनमें हीरो थे। शाहरुख ने ये माना कि जनता ने केवल उन्हें सपोर्ट करने के लिए ये फिल्में जमकर देखीं तथा इसीलिए इनकी सफलता इतनी बड़ी रही। शाहरुख ने कहा, उन्हें ये भी पता है कि लोगों को उनका अभिनय नहीं पसंद आया तब भी उन्होंने फिल्में देखीं। 

जावेद अख्तर के जिस बयान ने मचाया बवाल उस पर आई पंकज त्रिपाठी की प्रतिक्रिया, बोले- 'मैं दुल्हन की ओर से भी हूं और...'

27 साल बाद एक साथ फिल्म में नजर आएँगे बॉलीवुड के 2 मशहूर सुपरस्टार्स, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

सारा ने की शिखर पहाड़िया संग पार्टी तो भड़की जाह्नवी, उठाया ये कदम!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -