27 साल बाद एक साथ फिल्म में नजर आएँगे बॉलीवुड के 2 मशहूर सुपरस्टार्स, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस
27 साल बाद एक साथ फिल्म में नजर आएँगे बॉलीवुड के 2 मशहूर सुपरस्टार्स, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सनी देओल ने बीते वर्ष जैसा कमबैक किया है उसे बॉलीवुड का इतिहास हमेशा याद रखेगा। 'गदर 2' की धुआंधार सफलता के बाद सनी अब अपने प्रशंसकों को एक नई कहानी के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार हो रहे हैं। इन दिनों सनी अपनी अगली फिल्म 'सफर' के लिए शूट कर रहे हैं। फिल्म का अधिकतर हिस्सा शूट हो चुका है तथा इन दिनों बाकी पोर्शन मुंबई में शूट किए जा रहे हैं। 

वही अब इस प्रोजेक्ट से जुड़ी एक ऐसी खबर आ रही है जो बॉलीवुड प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा देगी। रिपोर्ट्स में सामने आया था कि सुपरस्टार सलमान खान 'सफर में सनी देओल के साथ काम करने वाले हैं। अब इस बात को पुख्ता करने वाली खबर सामने आई है। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान जल्द ही 'सफर' में अपने खास कैमियो के लिए शूट करने वाले हैं। सलमान, सनी की 'सफर' के लिए मुंबई में ही दो दिनों तक शूट करेंगे। प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'सलमान खान 12 और 13 जनवरी को 'सफर' में अपने कैमियो के लिए शूट करेंगे। ये दो दिन का शूट होगा तथा इसे महबूब स्टूडियो में शिड्यूल किया गया है। सलमान पहले ही इसके लिए कमिटमेंट कर चुके हैं तथा फिल्म में अपना ही किरदार निभाते दिखाई देंगे।'

सनी देओल एवं सलमान खान पहली बार फिल्म 'जीत' में साथ दिखाई दिए थे। 1996 में आई इस फिल्म में इन दोनों के साथ करिश्मा कपूर भी थीं। इन दोनों स्टार्स 'हीरोज' (2008) की कास्ट का भी हिस्सा थे, लेकिन इस फिल्म में दोनों को स्क्रीन शेयर करने का अवसर नहीं प्राप्त हुआ था। सलमान हमेशा से देओल परिवार के बहुत नजदीकी रहे हैं। सनी की फिल्म 'सफर' में उनका कैमियो, सनी के साथ अपनी दोस्ती जाहिर करने वाला जेस्चर है। 

सारा ने की शिखर पहाड़िया संग पार्टी तो भड़की जाह्नवी, उठाया ये कदम!

शादी से पहले आयरा-नूपुर ने रखी पायजामा पार्टी, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

मीडिया से भिड़े सैफ अली खान, करीना कपूर खान ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -