सारा ने की शिखर पहाड़िया संग पार्टी तो भड़की जाह्नवी, उठाया ये कदम!
सारा ने की शिखर पहाड़िया संग पार्टी तो भड़की जाह्नवी, उठाया ये कदम!
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया के रोमांस के चर्चे इन दिनों ख़बरों में छाए हुए हैं। जाह्नवी कपूर 'कॉफी विद करण' में रिलेशनशिप पर मुहर भी लगा चुकी हैं। वही एक ओर जाह्नवी ने शिखर संग अपना रिलेशनशिप कंफर्म किया ही था कि दूसरी तरफ उनके बॉयफ्रेंड सारा तेंदुलकर संग पार्टी करते नजर आए।

सारा और शिखर को साथ में पार्टी करता देख कर प्रशंसक थोड़े कंफ्यूज दिखाई दिए तथा उनके मन में तरह-तरह के सवाल भी उठे। वहीं अब सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया है कि जाह्नवी को सारा और शिखर का साथ घूमना पसंद नहीं आया है। यही कारण रहा कि जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर सारा को अनफॉलो कर दिया है। कुछ वक़्त पहले तक वो उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रही थीं। वही यही नहीं, जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर सारा की तस्वीर भी लाइक की थी। वहीं अब सारा उनकी फॉलोइंग लिस्ट में नहीं नजर आ रही हैं।

वही हाल ही में जाह्नवी कपूर और उनकी बहन खुशी कपूर को करण जौहर के शो 'कॉफी विद कारण 8' के नए एपिसोड में देखा गया। यहां उन्होंने 'बॉयफ्रेंड' शिखर पहारिया को लेकर चर्चा की। जाह्नवी कपूर को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने शिखर पहारिया को पहले भी डेट किया था। उनका ब्रेकअप हुआ तथा अब दोनों फिर से रिलेशनशिप में हैं। इसे लेकर करण ने शो पर उनसे बात की।

'भारत जब अपनी आजादी के 100 वर्ष मनाएगा तब तक यह एक विकसित देश होगा', वाइब्रेंट गुजरात समिट में बोले PM मोदी

जानिए आज क्या है सोने-चांदी का भाव?

कंटेनर की टक्कर से उड़े BJP नेता की कार के परखच्चे, हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -