OMG... शाहरुख़ ने आज तक नहीं देखी अपनी डेब्यू फिल्म, ये है वजह
OMG... शाहरुख़ ने आज तक नहीं देखी अपनी डेब्यू फिल्म, ये है वजह
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान अक्सर ही अपनी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है. उन्हें इंडस्ट्री में आए 25 साल से ज्यादा हो गए है. हाल ही में शाहरुख़ ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो गया है. शाहरुख़ ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म आज तक नहीं देखी है. जी हां... किसी को भले इस बात का यकीन न हो, लेकिन ये सच है.

इस बारे में शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया कि 27 साल बीत जाने के बावजूद वो अपनी डेब्यू फिल्म "दीवाना" नहीं देख पाए हैं. शाहरुख़ ने बातचीत के दौरान इसकी वजह भी बताई है. शाहरुख़ ने कहा कि, "अगर मैं फिल्म से जुड़े प्रोसेस को एन्जॉय नहीं करता हूं, तो मैं उन्हें नहीं देखता. ये पसंद या नापसंद का मामला नहीं है. मुझे बस ऐसा लगता है कि अगर मुझे फिल्म शूट करने के दौरान मजा नहीं आ रहा है तो मैं उस फिल्म को नहीं देखता हूं. फिर चाहे वो फिल्म कितनी भी बड़ी ब्लॉकबस्टर हो या लोगों द्वारा कितनी ही पसंद की गई हो. मुझे ऐसी फिल्म देखने पर याद आता है कि वो प्रोसेस अच्छा नहीं था."

शाहरुख ने आगे ये भी बताया कि, "हर किसी की तरह ही मैं भी अपनी फिल्मों के लिए बहुत मेहनत करता हूं और मैं इन फिल्मों को बनाने के दौरान उस प्रोसेस को एन्जॉय करना चाहता हूं. क्योंकि अगर ऐसा नहीं होता है तो उस फिल्म से कहीं न कहीं मैं दूरी फील करने लगता हूं. यही वजह है कि दीवाना जैसी फिल्मों ने मुझे स्टार बनाया, लेकिन मैंने अबतक ये फिल्म नहीं देखी है. क्योंकि इस फिल्म के दौरान जो प्रोसेस था वो मुझे पसंद नहीं आया था." वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो हाल ही में शाहरुख़ ने एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बायोपिक में काम कर से इंकार कर दिया हैं.

Propose Day : शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को बेहद रोमांटिक अंदाज़ में किया प्रपोज

होने वाली सासु मां से आलिया का है ऐसा रिश्ता, ससुर ऋषि के बारे में कही इतनी बड़ी बात

दूसरी शादी से पहले रजनीकांत की बेटी ने कराया रोमांटिक फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -