दूसरी शादी से पहले रजनीकांत की बेटी ने कराया रोमांटिक फोटोशूट
दूसरी शादी से पहले रजनीकांत की बेटी ने कराया रोमांटिक फोटोशूट
Share:

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या जल्द ही दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. आपको बता दें सौंदर्या की शादी 11 फरवरी को चेन्नई में होगी. वो मशहूर बिजनेसमैन विशगन वंगामुड़ी से दूसरी शादी करने जा रही है. सौंदर्या और विशगन की शादी को साल 2019 की पहली हाई-प्रोफाइल वेडिंग कहा जा रहा है. ऐसे में हाल ही में इस कपल ने फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन सभी तस्वीरों में विशगन और सौंदर्या एकसाथ परफेक्ट कपल लग रहे हैं.तस्वीरों में आप देख सकते हैं ये कपल फॉर्मल लुक में नजर आ रहा है. सौंदर्या ने ब्लू चैक शर्ट पहनी हैं जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं सूट में विशगन हैंडसम दिख रहे हैं. ये दोनों की दूसरी शादी है. आपको बता दें सौंदर्या और विशगन की शादी के कार्यक्रम से 10 फरवरी से चेन्नई में शुरू होंगे. इसके बाद 11 फरवरी को शादी होगी और 12 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन होगा.

सौंदर्य की पहली शादी उद्योगपति अश्विन रामकुमार से हुई थी. उनके साथ 8 साल तक रहने के बाद साल 2016 में सौंदर्य अपने पति से अलग हो गई थी. पहले पति से सौंदर्या को एक बेटा भी है जिसका नाम वेद कृष्ण है. गौरतलब है कि सौंदर्य Kochadaiiyaan और VIP 2 जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं.

रजनीकांत निकले बेटी की शादी का न्योता देने, इन खास लोगों से की पहली मुलाकात

पति से अलग होने के बाद दूसरी शादी करने जा रही इस सुपरस्टार की बेटी

इस कारण कम करनी पड़ी रजनीकांत को अपनी फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -