शाहरुख को मिली धमकी, कहा- 'ओडिशा में कदम रखा तो तेरा मुंह स्याही से होगा काला'
शाहरुख को मिली धमकी, कहा- 'ओडिशा में कदम रखा तो तेरा मुंह स्याही से होगा काला'
Share:

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान को हाल ही में खुलेआम धमकी मिली है. सूत्रों की माने तो धमकी देने वालों ने किंग खान को चेतावनी दी है कि, 'अगर उन्होंने ओडिशा में कदम रखा तो उनके साथ वो व्यवहार होगा जिसकी कल्पना उन्होंने कभी ना की होगी.' आपको बता दें ओडिशा के कलिंग सेना नाम के स्थानीय संगठन ने कहा है कि, 'अगर वो अगले सप्ताह यहां होने वाले वर्ल्ड कप हॉकी प्रोग्राम में आते हैं तो उन्हें काले झंडे दिखाये जाएंगे और उनके मुंह पर स्याही फेंकी जाएगी.'

जानकारी के मुताबिक इस संगठन के मुखिया हेमंत रथ ने मीडिया को दिए अपने बयान कहा कि, 'शाहरुख खान ने आज से 17 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'अशोक' में ओडिशा और यहां के लोगों का अपमान किया था इसके लिए उन्होंने माफी भी नहीं मांगी थी.' सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस संगठन ने शाहरुख के खिलाफ 1 नवंबर को पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है. रिपोर्ट्स की माने तो साल 2001 में प्रदर्शित हुई शाहरुख़ की फिल्म 'अशोका' का ओडिशा में उस वक्त भारी विरोध हुआ था. वहां पर रिलीज़ के सिर्फ एक हफ्ते बाद ही इस फिल्म को सिनेमा हॉल से हटा लिया गया था.

आपको बता दें कि सीएम नवीन पटनायक ने शाहरुख खान को यहां आने के लिए निमंत्रण भेजा है. दरअसल हॉकी वर्ल्ड कप भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में 28 नवंबर से 16 दिसंबर तक चलेगा. इस हॉकी वर्ल्ड कप के ऑफिशियल एंथम सॉन्ग में शाहरुख खान भी नजर आए थे और इसके लिए सीएम ने उनकी तारीफ भी की थी. जिसके बाद शाहरुख खान ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का शुक्रिया अदा भी किया था.

जीरो का पहला गाना हुआ रिलीज़, अनुष्का के साथ रोमांटिक होते दिखे शाहरुख़

अवॉर्ड शो में बॉलीवुड हसीनाओं का गाउन सँभालते हुए दिखे शाहरुख खान

टीवी की दुनिया के शाहरुख़ खान कहे जाते हैं करण पटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -