जीरो का पहला गाना हुआ रिलीज़, अनुष्का के साथ रोमांटिक होते दिखे शाहरुख़
जीरो का पहला गाना हुआ रिलीज़, अनुष्का के साथ रोमांटिक होते दिखे शाहरुख़
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख जल्द ही अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ फिल्म जीरो में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का पहला सॉन्ग 'मेरे नाम तू' रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान के शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली है. जीरो का ये सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस गाने को पसंद भी कर रहे हैं. आपको बता दें इस गाने को कुछ लोगों ने ट्विटर पर साल का सबसे बेहतरीन गाना करार दिया है.

सॉन्ग में आप देख सकते हैं शाहरुख अनुष्का को अपने प्यार से हंसाते नजर आ रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी इस गाने में किंग खान का बेहद रोमांटिक अंदाज दिखाई दिया. वहीं अनुष्का शर्मा भी बेहद खुश नजर आ रही हैं. इसमें शाहरुख के जबरदस्त डायलॉग सुनने को मिले हैं.

आपको बता दें इस सॉन्ग को अभय जोधपुरकर ने गाया है. इसके साथ ही सॉन्ग के लिरिक्स इरशाद कामिल के हैं. फिल्म का पहला गाना रिलीज़ होने की जानकारों शाहरुख खान ने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है. शाहरुख ट्वीट कर लिखते हैं- 'क्या बात है बउआ सिंह भाई! ये थोड़ा सा बैड है, थोड़ा सा मैड है, पर अपनी लेडी के लिए एकदम बेस्ट है! जरा इस पर भी नजर डाल लो आफिया (अनुष्का शर्मा) ये इतना बुरा भी नहीं है.'

बड़ा ही रंगमिजाज़ी है प्रियंका का होने वाला पति, 8 लड़कियों के साथ कर चुका है ऐश

नई हेयर स्टाइल में बेहद क्यूट लग रहे हैं तैमूर, मम्मी के साथ हुए स्पॉट

उदिता ने किया बेटे का नामकरण, जानकर आप भी कहेंगे 'वाह-वाह'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -