अवॉर्ड शो में बॉलीवुड हसीनाओं का गाउन सँभालते हुए दिखे शाहरुख खान
अवॉर्ड शो में बॉलीवुड हसीनाओं का गाउन सँभालते हुए दिखे शाहरुख खान
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जीरो के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इन दिनों शाहरुख़ बड़े ही जोरो-शोरो से इस फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं. इसी बीच शाहरुख़ की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जिसमे वो बॉलीवुड हसीनाओं की मदद करते स्पॉट किया गया.

जी हां... जैसा की आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं शाहरुख़ बॉलीवुड एक्ट्रेस का गाउन पकडे हुए दिख रहे हैं. हाल ही में सभी सितारे लक्‍स गोल्‍डन रोज अवॉर्ड में शामिल हुए थे और इस इवेंट में शाहरुख खान होस्ट थे. इस दौरान किंग खान को बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेसेस की खूब मदद करते हुए देखा गया. इन तस्वीरों में आप भी देख सकते हैं कि किस तरह से शाहरुख खान ने की बॉलीवुड की इन हसीनाओं की मदद.

आपकी जानकारी के लिए बता दें लक्स गोल्डन अवार्ड शो में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने शिरकत की थी. इस दौरान कुछ ने लॉन्ग गाउन पहने थे और वो उस गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. जहां शाहरुख खान ने सभी एक्ट्रेस की गाउन को संभालने में उनकी मदद की. इसके साथ ही शाहरुख ने जाह्नवी कपूर और तापसी पन्‍नू के गाउन पकड़ते हुए उन्हें स्टेज से नीचे उतारते नजर आए. आपको बता दें शाहरुख खान हमेशा से बॉलीवुड में ऐसे कामो को करने को लेकर मशहूर रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख़ की सभी काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

करीना की इस बात को सुनते ही ख़ुशी से झूम उठते हैं सैफ

अक्षय का 'मिशन मंगल' शुरू होने से पहले ही अटका

'कांटा लगा' गर्ल अब बेचेंगी शराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -