‘शाहरुख खान बहुत तेज और चालाक हैं…’, 'भाभी जी घर पर हैं' की गौरी मेम ने एक्टर को लेकर किया बड़ा खुलासा
‘शाहरुख खान बहुत तेज और चालाक हैं…’, 'भाभी जी घर पर हैं' की गौरी मेम ने एक्टर को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान को लेकर भाभी जी घर पर हैं कि गौरी मेम यानी सौम्या टंडन का एक बयान काफी चर्चा में है। अभिनेत्री सौम्या टंडन ने एक रियलिटी टीवी शो के लिए शाहरुख खान के साथ को-होस्टिंग की थी। जिसे उन्होंने अपने करियर का सबसे बड़ा फ्लॉप शो बताया था। सौम्या को सीरियल भाभी जी घर पर हैं कि अनिता भाभी के तौर पर जाना जाता है। हालांकि अब वह इस शो की हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने करीना कपूर एवं शाहिद कपूर के साथ ‘जब वी मेट’ में भी काम किया था। उन्होंने टेलीविज़न सीरियल, टेलीविज़न शो होस्ट भी किया है।

सौम्या टंडन ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के साथ रियलिटी शो ‘जोर का झटका: टोटल वाइपआउट’ में होस्टिंग की थी। शाहरुख इस शो के होस्ट थे तथा सौम्या को-होस्ट। सौम्या ने डिजिटल कमेंटरी के बारे में चर्चा करते हुए बताया कि जब उन्हें पता चला कि उन्हें शाहरुख खान के साथ होस्ट करना है, तो उन्हें लगा कि उनकी तो जिंदगी ही बन जाएगी। मगर असल में ऐसा कुछ नहीं हुआ। वह शो चला ही नहीं और यह शो उनके करियर का सबसे बड़ा फ्लॉप शो बन गया।

सौम्या ने शाहरुख खान की प्रशंसा करते हुए आगे कहा कि वह बहुत तेज और चतुर हैं। वह एक सिर्फ एक अच्छे एक्टर ही नहीं, बल्कि वह बहुत इंटेलिजेंट और समझदार भी हैं। इस शो से पहले सौम्या उनकी कोई खास फैन नहीं थीं, मगर जब वह उनसे मिली तो उनकी सोच बदल गई। सौम्या ने बताया, शाहरुख ने उन्हें काफी सहज महसूस करवाया। उन्होंने उनके साथ रिहर्सल भी की तथा उन्हें पूरा सम्मान दिया। जब तक वह उनके साथ थे उन्हें फील नहीं होने दिया कि वह वहां नई हैं। शाहरुख ने उनका पूरा ध्यान रखा।

बिग बॉस से विक्की जैन ने की जबरदस्त कमाई, जानिए कितना मिला पैसा?

बिग बॉस ने इन कंटेस्टेंट का जर्नी वीडियो दिखाया सबसे बड़ा, शॉर्ट फिल्म से कम नहीं

'मैं पूरे 5 दिन की वीडियो देखूंगी कि घर में कौन-कौन आया था', अंकिता लोखंडे की बात सुन शॉक्ड हुए मुनव्वर-अभिषेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -