बचपन से भगवान भक्त हैं संजय दत्त, कहा- 'वो मेरे लिए सबकुछ हैं'

बचपन से भगवान भक्त हैं संजय दत्त, कहा- 'वो मेरे लिए सबकुछ हैं'
Share:

बॉलीवुड में ‘संजू बाबा’ के नाम से मशहूर संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म ‘KGF-2’ को लेकर चर्चा में हैं। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में कन्नड़ अभिनेता यश मुख्य भूमिका हैं,हालाँकि इस फिल्म में संजय दत्त मुख्य विलेन ‘अधीरा’ के किरदार में दिखे और उन्हें सभी के द्वारा खूब पसंद किया गया। यह उनकी कन्नड़ डेब्यू फिल्म भी है और अब इन सभी के बीच उनके कई इंटरव्यू वायरल हो रहे हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात को स्वीकार किया है कि वो ड्रग्स लेते थे। उन्होंने बताया कि वो लड़कियों के सामने कूल दिख सकें, इसीलिए ऐसा करते थे।

जी हाँ, उन्होंने कहा- “मैं बहु शर्मीला था। खासकर महिलाओं के साथ। इसलिए मैंने ड्रग्स लेना शुरू कर दिया। मैंने कूल दिखना शुरू कर दिया था। अगर आप ड्रग्स लेते हो तो महिलाओं के सामने आप एकदम कूल बंदे बन जाते हो। आप उनसे बातें करने लगते हैं।” आगे उन्होंने अपने नशे के दिनों की यादों को ताजा करते हुए उन्होंने बताया, “मैंने अपनी जिंदगी के 10 साल अपने कमरे या बाथरूम में काटे हैं। मुझे शूटिंग्स में कोई रुचि नहीं थी। लेकिन इसी जिंदगी में सब कुछ बदल गया।” वहीं आगे उन्होंने कहा कि, 'जब मैं रिहैबिलिटेशन सेंटर से बाहर निकला तो लोग मुझे ‘चरसी’ कहकर बुलाते थे। मैंने सोचा कि ये तो गलत है। सड़क पर चलने वाले लोग भी मुझे ऐसा कह रहे हैं। तभी मैने कुछ करने की ठानी और फिर वर्कआउट शुरू किया। कुछ दिनों के बाद मैं ‘चरसी’ से ऐसा बन गया कि लोग बोलते थे कि क्या स्वैग है, क्या बॉडी है।'

यह सभी खुलासे उन्होंने YouTuber रणवीर इलाहाबादिया को दिए इंटरव्यू में किये। इस दौरान उन्होंने भगवान शिव को अपने जीवन में काफी प्रेरक बताया। जी दरअसल उन्होंने कहा कि, 'वो बचपन से भगवान शिव के भक्त रहे हैं और उन्होंने हमेशा उन्हें बचाया है।' आगे उन्होंने कहा, 'शिव ही मेरे लिए सबकुछ हैं। वो ही ब्रह्मांड हैं। जब मैं बच्चा था, तभी से भगवान शिव से मेरा जुड़ाव रहा है।' जल्द ही अभिनेता को आप सभी पृथ्वीराज और रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्टारर ‘शमशेरा’ में देखने वाले हैं।

मशहूर लेखक-गीतकार ने कहा दुनिया को अलविदा, PM मोदी ने जताया दुःख

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में धमाल मचाने पहुंचे सलमान-शहनाज, टीवी के सितारे भी आए नजर

अपने जमाने में पूनम ने जीता था मिस इंडिया का खिताब...इस फिल्म से मली थी बॉलीवुड में पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -