दीपिका के दीदार के लिए उमड़ा जनसैलाब, एसिड अटैक सरवाइवर के लुक में दिखी एक्ट्रेस

Apr 05 2019 09:24 AM
दीपिका के दीदार के लिए उमड़ा जनसैलाब, एसिड अटैक सरवाइवर के लुक में दिखी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के लुक को लेकर काफी चर्चा में बने हुई हैं. एसिड अटैक सरवाइवर का किरदार निभाना बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस के लिए कितना चैलेंजिंग है इसका अंदाजा तो आपके द्वारा लगाया ही जा सकता है, लेकिन जब दीपिका अपने इसी गेटअप के साथ दर्शकों के बीच पहुंची तो दर्शकों के भीड़ बेकाबू हो गई. दीपिका की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब हो उठे. अब यह वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं.

मेघना गुलजार के निर्देशन में 'छपाक' की शूटिंग शुरू कर दी गई है, फिल्म में क्योंकि दिल्ली की कहानी है तो दीपिका भी पूरी टीम के साथ बुधवार शाम पुरानी दिल्ली में पहुंची. बस फिर क्या था उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस का जनसैलाब उमड़ पड़ा. इसकी शूटिंग के दौरान के कई वीडियो अब तेजी से वायरल किए जा रहे हैं. 

आप वीडियो देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि दीपिका के फैंस उनके इस नए रूप और उनकी हिम्मत के कितने दीवाने हुए जा रहे हैं. ऐसा नहीं कि यहां सिर्फ फैंस ही दीपिका को देखने के लिए बेताब थे बल्कि दीपिका ने भी अपने फैंस को रिस्पांस दिया. बता दें फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज की जाएगी. फिल्म में दीपिका लीड रोल में नजर आएगी. वे इस फिल्म के सहारे पहली बार डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ काम कर रही हैं. फिल्म एसिड सर्वाइवर और एक्टिविस्ट लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर आधारित है. इसमें वे  मालती नामका किरदार में रहेगी.

 

नए और हॉट अंदाज़ में सामने आई सारा अली खान, लेकिन हो गई ट्रोल

दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाया कलंक का ट्रेलर, 24 घंटे में मिलें करोड़ों व्यू

घर का सामान खरीदते दिखें शाहिद कपूर, इस तरह रखा परिवार का खयाल

इनसे सीख-सीख कर आज यूथ आइकन बने हैं टाइगर, जानिए कौन है वो ?