Dabangg 3 : इंदौर में खाली समय कुछ इस तरह बिता रहे चुलबुल पांडे, देखें नई तस्वीर
Dabangg 3 : इंदौर में खाली समय कुछ इस तरह बिता रहे चुलबुल पांडे, देखें नई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी है. 1 अप्रैल को इस फिल्म का शिड्यूल मध्यप्रदेश में शुरू हुआ है. इंदौर की शूटिंग से कई तस्वीरें सामने आ रही हैं और उन्हें देखने के लिए कई लोग बेताब हैं जिसके चलते शूटिंग के स्थान पर भीड़ भी जमा हो जाती है. जैसे ही इस फिल्म के शूटिंग शिड्यूल की जानकारी सामने आई तभी से फिल्म के सेट से लगातार कई वीडियोज और फोटोज सामने आनी शुरू हो गई. सलमान खान लगातार इस फिल्म के सेट से अपने लुक्स और स्टाइल की फोटो शेयर कर फैंस का क्रेज बनाए हुए है.आइये आपको  दिखा देते हैं एक और फोटो.

बता दें सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर इस फिल्म को इस बार डायरेक्ट कर रहे हैं मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर प्रभुदेवा. प्रभुदेवा के साथ सलमान खान ने शूटिंग के पहले दिन से भी फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी. अब एक बार फिर सलमान खान ने अपने फैंस को अपने अनोखे अंदाज की एक और झलक दिखाई है. इस फोटो में सलमान खान ने अपनी पीठ दिखाते हुए लिखा है, 'दबंग 3 के सेट पर चुलबुल टाइम का मजा लेते हुए.' उनके साथ कुछ और लोग हैं जो हैं हंसी मज़ाक कर रहे हैं. 

सलमान खान की इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी के तहत बनने वाली इस कड़ी की तीसरी फिल्म के लिए दर्शकों में अभी से ही भारी क्रेज बना हुआ है. वहीं, सलमान खान के साथ एक बार फिर काम करने को लेकर फिल्म की लीड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी खासा खुश है. सुबह ही सोनाक्षी ने हमें अपने एक लुक की झलक दिखाते हुए रज्जो से मिलवाया जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.  

दबंग-3 की शूटिंग में शिवलिंग का अपमान, बढ़ा विवाद तो सलमान बोले, 'मैं खुद शिवभक्‍त..'

Dabangg 3 : तो यहां हैं चुलबुल पांडे की रज्जो, देखिये पहली झलक

अब हॉरर फिल्म में हाथ आजमाएंगे सलमान खान, ये होगा फिल्म का टाइटल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -