हीरो संग केमिस्ट्री जमाकर पक गए है जॉन, कहा- अब तड़प रहा हूँ कि कोई एक्ट्रेस...'
हीरो संग केमिस्ट्री जमाकर पक गए है जॉन, कहा- अब तड़प रहा हूँ कि कोई एक्ट्रेस...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम आजकल अपनी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर (रॉ) के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. हमेशा से अपनी एक्शन स्टार वाली इमेज के लिए मशहूर जॉन का कहना है कि उन्हें हमेशा मर्दों के साथ ही लव स्टोरी मिलती है और अब वे एक रोमांटिक फिल्म में एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते है. जॉन ने कहा कि ये बेहद हास्यास्पद है कि मुझे जब भी लव स्टोरीज़ मिलती है तो इनमें एक्टर्स के साथ मेरी ट्यूनिंग जैम जाती है, लेकिन अब वे ऐसा नही चाहते हैं. 

जॉन ने बताया कि, मैंने गरम मसाला 2015 में की थी, उसमें तीन हीरोइनें होने के बाद भी मेरी और अक्षय की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. वहीं इसके अलावा अभिषेक के साथ दोस्ताना तो गे संबंधों पर ही थी, यह बह ेखूब पसंद की गई. वहीं इसके बाद ढिशूम में भी मेरी केमिस्ट्री को वरुण धवन के साथ काफी सराहा गया. इस तरह से जॉन ने अपने दिल की बात रखी कि उन्हें अब किस चीज की तलाश है. 

उनकी आने वाली फिल्म रॉ के बारे में बात की जाए तो इसमें जैकी श्रॉफ और मोनी रॉय जैसे सितारे भी नज़र आएंगे. इस फिल्म को रॉबी ग्रेवाल द्वारा डायरेक्ट किया गया है. ये फिल्म साल 1971 के बैकड्रॉप पर आधारित है. जॉन इस फिल्म में एक अंडरकवर जासूस की भूमिका में नजर आएंगे. जो 70 के दशक में युद्ध की चिंताओं के बीच पाकिस्तान की धरती पर कदम रखता है.

नए और हॉट अंदाज़ में सामने आई सारा अली खान, लेकिन हो गई ट्रोल

दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाया कलंक का ट्रेलर, 24 घंटे में मिलें करोड़ों व्यू

घर का सामान खरीदते दिखें शाहिद कपूर, इस तरह रखा परिवार का खयाल

इनसे सीख-सीख कर आज यूथ आइकन बने हैं टाइगर, जानिए कौन है वो ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -