अब हॉलीवुड में सुपरहीरो बनेंगे किंग खान
अब हॉलीवुड में सुपरहीरो बनेंगे किंग खान
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान अक्सर ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने ही रहते हैं. शाहरुख़ एक से बढ़कर एक बढ़ी फ़िल्में करते हैं. इन दिनों शाहरुख़ एक बार फिर अपनी एक बड़ी फिल्म को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. सुनने में आया है शाहरुख़ जल्द ही हॉलीवुड की ओर अग्रसर होने वाले हैं. शाहरुख़ जल्द ही मार्वल की एक बड़ी फिल्म में सुपरहीरो के किरदार में नजर आ सकते हैं.

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी नज़र आ चुके हैं यह सेलेब्स

मार्वल की फ़िल्में पिछले काफी समय से भारत में खूब पसंद की जा रही है. मार्वल फिल्मों की भारत में फैन फॉलोविंग भी खुद बढ़ गई है और इसलिए अब मेकर्स ने भारत के ही किसी सुपरस्टार को फिल्मों में लेने का डिसाइड किया है. मार्वल के क्रिएटिव डेवलपमेंट में वाइस प्रेसिडेंट स्टीफन वाकर ने अब उनकी आगामी फिल्म में शाहरुख़ को कास्ट करना चाहते हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि- 'यदि वो भारतीय कंटेंट पर आधारित फिल्म बनाएंगे तो इसमें शाहरुख़ को कास्ट करेंगे.'

तारीफ पाते ही रोने लगी यह मशहूर गायिका

आपको बता दें शाहरुख़ फिल्म 'रा वन' में भी सुपरहीरो का किरदार निभा चुके हैं और मार्वल की सभी फ़िल्में भी सुपरहीरोस पर ही आधारित रहती हैं इसलिए स्टीफन वाकर ने अपनी फिल्म में शाहरुख़ को लेने का सोचा है. शाहरुख़ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ज़ीरो' के पोस्ट प्रोडक्शन के काम में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ नजर आएंगी.

फोटोशूट के दौरान जब एक्ट्रेस को आई सेक्स की याद, फिर...?

'द नन' कलेक्शन : रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड, कमाई 943 करोड़

'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' के बाद जानिए कैसा है निर्देशक सैम का हाल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -