फोटोशूट के दौरान जब एक्ट्रेस को आई सेक्स की याद, फिर...?
फोटोशूट के दौरान जब एक्ट्रेस को आई सेक्स की याद, फिर...?
Share:

हॉलीवुड की दुनिया का काफी जाना-पहचाना नाम जेसिका मैरी अल्बा अपनी जिदंगी को लेकर कभी कुछ छुपाने की कोशिश नहीं करती हैं. वह अपने बारे में सदैव खुलकर बात करती है. वो पहले भी अपने संबंधों और वर्जिनिटी पर खुलकर बात करती रही हैं. वहीं एक बार फिर उन्होंने इस पर बात की है. जहां उन्होंने बेहद ही चौकाने वाला खुलासा किया है. 

71 वर्षीय अभिनेत्री के खुलासे से मचा हड़कंप, सबसे करीबी ने वर्षों तक किया यौन शोषण

जेसिका ने अपनी एक बोल्ड इमेज बनाई है. हर कोई उन्हें इसी के तहत जानता है. लेकिन वे कहती है कि स्कूल के दिनों में वह लड़कों से बहुत शर्माती थीं. वो कभी लड़कों के साथ दोस्ती नहीं कर सकीं, और कॉलेज से पहले ही वो मॉडलिंग की दुनिया में चली गई थी. उन्होंने अपनी निजी जिंदगी पर आगे कहा कि अपने पहले फोटोशूट के दौरान उन्हें उस वक्त बड़ी मुश्किल हुई जब उनसे ऐसे एक्सप्रेशन देने को कहा गया जैसे कि सेक्स के दौरान दिए जाते हैं.

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी नज़र आ चुके हैं यह सेलेब्स

 जेसिका का कहना है कि जब उनसे उस तरह के एक्सप्रेशन देने को कहा गया तो वो असहज महसूस कर रही थी. क्योंकि उस समय तक वह वर्जिन थीं. जेसिका ने बताया कि जब वो ग्लैमर की दुनिया में आईं तो फिर उन्होंने अपने शर्मीले स्वभाव को छोड़कर हर तरह के रोल को अपनाया. अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा कि समीक्षक क्या रिव्यू देते हैं, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. बता दें कि हॉलीवुड की 35 वर्षीय अभिनेत्री दो बच्चों की माँ हैं. 

हॉलीवुड अपडेट्स...

 

एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुए हॉलीवुड अभिनेता डेविड, वजह बेहद चौकाने वाली

तारीफ पाते ही रोने लगी यह मशहूर गायिका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -