'द नन' कलेक्शन : रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड, कमाई 943 करोड़
'द नन' कलेक्शन : रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड, कमाई 943 करोड़
Share:

हॉलीवुड के बहुचर्चित फिल्म ‘द नन’ इन दिनों बॉक्स अॉफिस पर काफी धमाल मचा रही है. बता डेनम कि ‘द नन’ कंज्यूरिंग फ्रेंचाइजी की 5वीं फिल्म है. फिल्म ने वीकेंड में ही अपनी कुल लागत से 6 गुना ज्यादा कमाई कर कई रिकॉर्ड बना दिए  थे. फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक 158.4 करोड़ के बजट में बनी ‘द नन’ ने पहले वीकेंड में वर्ल्डवाइड 943.2 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. यह वाकई में एक बड़ा रिकॉर्ड है. ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने कुल 385.2 करोड़ कलेक्शन किया था. 

एक रैपर का दिवंगत रैपर के लिए प्यार, चेहरे पर बनवाया टैटू

फिल्म भारतीय बाजार में भी जमकर धूम मचा रही है. भारतीय बाजार में फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही 8 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी. इसके साथ ही हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड की तीन फिल्में पलटन, लैला मजनू और गली गुलियां काफी पीछे रह गई है.  ‘द नन’ भारत में ‘कंज्यूरिंग सीरीज’ की सबसे बड़ी और बेस्ट ओपनर साबि‍त है चुकी है. 

71 वर्षीय अभिनेत्री के खुलासे से मचा हड़कंप, सबसे करीबी ने वर्षों तक किया यौन शोषण

लेकर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया है कि भारतीय बाजार में ‘द नन’ ने ओपनिंग वीकेंड में कुल 28.50 करोड़ की नेट कमाई कर ली थी. हालांकि रविवार को मूवी का कलेक्शन उतना नहीं रहा, जितने की उम्मीद  थी. गुरुवार को रखे गए प्रिव्यू शोज से फिल्म ने 30 लाख कमाए थे. ‘द नन’ ने क्रमश: शुक्रवार को- 8 करोड़,शनिवार- 10.20 करोड़, रविवार-10 करोड़ की कमाई कर ली थी. भारत में यह फिल्म कुल 1603 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. 

हॉलीवुड अपडेट्स...

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी नज़र आ चुके हैं यह सेलेब्स

तारीफ पाते ही रोने लगी यह मशहूर गायिका

एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुए हॉलीवुड अभिनेता डेविड, वजह बेहद चौकाने वाली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -