250 करोड़ में बन रही है पठान, शाहरुख़ खान की फीस उड़ा देगी होश
250 करोड़ में बन रही है पठान, शाहरुख़ खान की फीस उड़ा देगी होश
Share:

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर चर्चाओं में है। बीते सोमवार को फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग।। रिलीज हुआ, हालाँकि गाने को खूब ट्रोल किया गया। सोशल मीडिया पर गाना छाया हुआ है। आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म की रिलीज का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि इसी बीच फिल्म की स्टारकास्ट से जुड़ी फीस की जानकारी सामने आई है। आप सभी को बता दें कि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Aanand) की इस फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपए हैं। जी हाँ और सबसे बड़ी बात इस फिल्म में काम करने के लिए शाहरुख ने जितनी फीस वसूली है, उसे सुनकर कोई बिना नहीं रह पाएगा।

फिर मुश्किल में फंसे राजपाल यादव, स्कूटर से छात्र को मारी टक्कर

शाहरुख खान की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने फिल्म में काम करने 100 करोड़ रुपए फीस ली है। फिल्म में शाहरुख जबरदस्त एक्शन करते नजर आने वाले हैं। वहीं अब अगर दीपिका पादुकोण की बात करें तो वह फिल्म में लीड एक्ट्रेस हैं। फिल्म में काम करने के बदले उन्हें 15 करोड़ रुपए फीस मिली है। इसी के साथ पठान में जॉन अब्राहम विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म में काम करने 20 करोड़ रुपए वसूल किए हैं। इस फिल्म में जॉन भी बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस करते दिखेंगे।

इसी के साथ फिल्म में सलमान खान का स्पेशल अपीरियंस है। जी हाँ और उनके कैमियो रोल की चर्चा लंबे समय हो रही है और फैन्स दोनों खान को एक फिर साथ देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में काम करने सलमान ने कोई फीस नहीं ली है। वहीं सिद्धार्थ आनंद बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशकों में से एक हैं और वह इससे पहले बैंग बैंग और वॉर जैसी फिल्में बना चुके हैं। ऐसे में पठान को निर्देशित करने के लिए उन्होंने 6 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

145,000 से लेकर 195,000 तक, माधुरी दीक्षित के बेहतरीन साड़ी कलेक्शन

'बस रोता रहता था', ऋतिक रोशन का छलका दर्द

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #Boycottpathan, यूजर्स बोले- 'तैयार रहे सब'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -