नए फोटोशूट में कमाल नजर आईं शाहरुख़ की लाड़ली सुहाना
नए फोटोशूट में कमाल नजर आईं शाहरुख़ की लाड़ली सुहाना
Share:

बॉलीवुड के किंग ख़ान यानी शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान हर दिन अपनी नयी-नयी तस्वीरों के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. उन्हें हर कोई बहुत प्यार देता है. सुहाना अपने खूबसूरत अंदाज से सभी के दिलों में बसी हुईं हैं और लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं. सुहाना अपनी फोटोज़ की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं और उनका लुक बहुत ग्लैमरस होता है. उनके फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं और अब इसी क्रम में एक बार फिर से उनकी तस्वीरों ने लोगों का दिल जीत लिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

जी दरअसल हाल ही में सुहाना ने ख़ुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इन फोटोज़ में सुहाना काफी ग्लैमरस नजर आ रहीं हैं. वैसे सुहाना ने इंस्टाग्राम पर तीन फोटो शेयर की हैं जो खूबसूरत है. उनके द्वारा शेयर की गई पहली फोटो में वो James Dean की किताब पढ़ती नज़र आ रही हैं. इसके अलावा दूसरी फोटों में वो क्लोजअप शॉट दे रहीं हैं. इसी के साथ तीसरी फोटो में वो कैमरे के सामने ग्लैमरस पोज दे यहीं हैं.

आप देख सकते हैं तीनों फोटो में सुहाना काफी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. इस समय उनके फैंस को भी उनकी ये फोटो अच्छी लग रहीं हैं. सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. बीते दिनों ही सुशांत सिंह की मौत के साथ कुछ स्टार किड्स को काफी ट्रोल किया जा रहा था और इसी के कारण सुहाना ने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया था. वहीं अब फोटोज अपलोड करने के बाद उन्होंने कमेंट सेक्शन ऑन कर दिया है. इसी कारण कई फैंस लगातार उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं.

सुशांत सुसाइड केस में खुलेंगे कई राज, बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे राजीव मसंद

ट्विटर पर भिड़े अनुराग कश्यप और रणवीर शौरी, कही ये बातें

नेपोटिस्म पर बोले एक्टर रणवीर शौरी, डिप्रेशन की वजहों का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -