ट्विटर पर भिड़े अनुराग कश्यप और रणवीर शौरी, कही ये बातें
ट्विटर पर भिड़े अनुराग कश्यप और रणवीर शौरी, कही ये बातें
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों सेलेब्स के बीच नेपोटिस्म को लेकर बेहद बहस चल रही है. वही इस मामले में सबकी अपनी अलग-अलग राय है. बॉलीवुड के ही कुछ कलाकार हैं जो इस मामले में बेबाकी से अपनी राय सबके सामने रख रहे हैं. इसके साथ ही कंगना रनौत ने इन दिनों बॉलीवुड के कई एक्टर्स और निर्देशक को निशाने पर लिया है. इस बीच कंगना रनौत को अनुराग कश्यप ने यह सलाह दे डाली कि लोग उनका उपयोग कर रहे हैं. तत्पश्चात, टीम कंगना ने उन्हें मिनी महेश भट्ट का नाम दे डाला.

वही अब इस मामले में रणवीर शौरी की भी एंट्री हो चुकी है. रणवीर शौरी ने बिना किसी का नाम लिए लिखा कि बॉलीवुड के कई स्वतंत्र फिल्म योद्धा अब मेनस्ट्रीम बॉलीवुड के चाटुकार बन चुके हैं. ये वहीं लोग हैं जो 24/7 लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए सिस्टम के बारे में खुलकर बातें करते थे. जब तक इन्हें चमकते गेट से बॉलीवुड में प्रवेश नहीं मिलता था. कुछ ज्यादा पाखंड नहीं है? इसके साथ ही ये बात अनुराग कश्यप को बुरी लग गई 

तत्पश्चात, इसका जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, की क्या तुम सच में ऐसा समझते हो रणवीर? यदि हां तो इसे जरा समझाना. ठीक तरह से बताना तुम क्या कहना चाहते हो? और कौन किसका चाटुकार बन गया है?  वही इस ट्वीट का जवाब देते हुए रणवीर ने लिखा, मैं जो भी कहता हूं, सोच समझ कर कहता हूं. मैंने सब कुछ लिख दिया है. रणवीर ने आगे कहा कि वह नाम लेने और दूसरों पर कीचड़ उछालने में विश्वास नहीं रखते और वह बस लोगों को ये याद दिलाना चाहते हैं कि 'वे कहां से आए हैं'. तत्पश्चात, ट्विटर पर अनुराग कश्यप को ट्रोल किया जाने लगा. अब धीरे-धीरे कई सेलेब्स नेपोटिस्म को लेकर खुलकर सामने आ रहे है.

मास्क न पहनने पर सैफ अली खान और फैमिली को किया ट्रोल

कंगना ने एक बार फिर तापसी पर किया वॉर, कही ये बात

कंगना रनोट के समर्थन में उतरे फैंस, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बातें

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -