विदेशी लड़के की मेहबूबा बनी सुहाना खान, शाहरुख़ ने दिया ऐसा रिएक्शन
विदेशी लड़के की मेहबूबा बनी सुहाना खान, शाहरुख़ ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करते ही रहते हैं. इन दिनों शाहरुख़ अपनी आगामी फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच शाहरुख़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में शाहरुख और और उनकी बेटी सुहाना के साथ नजर आ रहे हैं.

शाहरुख़ ने इस तस्वीर के साथ ही एक प्ले का पोस्टर भी शेयर किया है. प्ले के इस पोस्टर में सुहाना खान भी दिख रही हैं. दरअसल, सुहाना ने इस प्ले में जूलियट का किरदार निभाया था और अब शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की जमकर तारीफ की है. शाहरुख़ ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, "लंदन में मेरी जूलियट के साथ. एक बहुत ही अच्छा एक्सपीरियंस था. सभी ने शानदार परफॉर्मेंस दी. पूरी टीम को हार्दिक शुभकामनाएं."

आपको बता दें शाहरुख खान हमेशा ही अपनी बेटी सुहाना को सपोर्ट करते है. कुछ दिन पहले तक ऐसा सुनने में आ रहा था की सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं लेकिन शाहरुख़ ने इन सभी बातों पर विराम लगाते हुए ये कहा था की सुहाना फ़िलहाल उनकी पढाई में ध्यान लगा रही है. वहीं उनके वर्क की बात करे तो शाहरुख खान को जल्द ही फिल्म 'जीरो' में देखा जाएगा. उनकी ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

'जीरो' के सेट पर लगी खतरनाक आग, शाहरुख़-आलिया सहित कई स्टार्स फंसे

प्रियंका को हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स मिलना हुए बंद, लिया ये बड़ा फैसला

शाहरुख़ खान की नन्ही जान अबराम के साथ ये क्यूट फोटो हो रही है वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -