शाहरुख़ खान की नन्ही जान अबराम के साथ ये क्यूट फोटो हो रही है वायरल
शाहरुख़ खान की नन्ही जान अबराम के साथ ये क्यूट फोटो हो रही है वायरल
Share:

बॉaलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपने छोटे बेटे अबराम खान से कितना प्यार करते हैं इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. इन दिनों शाहरुख़ अपनी आने वाली फिल्म जीरो की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें शाहरुख खान ना सिर्फ एक अच्छे एक्टर हैं बल्कि एक पति और पिता भी हैं. इतने बिजी होने के बावजूद शाहरुख़ अपनी जिम्मेदारियां बखूबी निभाते हैं. काम के साथ साथ शाहरुख खान परिवार को भी पूरा समय देते हैं.

हाल ही में शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमे उनके छोटे बेटे अबराम खान और शाहरुख़ साथ में बेहद क्यूट अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं अबराम पापा शाहरुख़ के फोरहेड पर किस करते नजर आ रहे हैं. गौरी खान द्वारा शेयर की गई इस फोटो ने शाहरुख खान के फैंस का दिन बना दिया है. वाकई में इस तस्वीर में बाप बेटे की जोड़ी कमाल की लग रही है.

गौरी खान ने शाहरुख खान और अबराम खान की इस फोटो के शेयर कर कैप्शन में लिखा है कई, ‘क्या हम इन्हें दुनिया की सबसे प्यारी जोड़ी घोषित कर सकते हैं.’ इसके जवाब में फैंस ने कमेंट कर हां कहा है. सोशल मीडिया पर अबराम और शाहरुख़ की ये क्यूट फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

'कल हो ना हो' के 15 साल पूरे होने पर करण जौहर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

'जीरो' के बाद इस फिल्म के लिए पसीना बहाने वाले हैं किंग खान, जायेंगे अमेरिका

'कल हो ना हो' के 15 साल पूरे होने पर करण जौहर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -