जाह्नवी कपूर की नहीं बल्कि इस स्टारकिड के डेब्यू की तैयारी कर रहे है करण जोहर
जाह्नवी कपूर की नहीं बल्कि इस स्टारकिड के डेब्यू की तैयारी कर रहे है करण जोहर
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के कई स्टारकिड फिल्मो में आने की तैयारियां कर रहे है. पिछले कुछ दिनों से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की बॉलीवुड में डेब्यू की खबरे लगातार सामने आ रही है. सारा तो फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू कर रही है लेकिन जाह्नवी अभी किस फिल्म से डेब्यू करेंगी यह अभी तय नहीं हुआ है. करण जोहर जो जाह्नवी कपूर को डेब्यू कराने की तैयारी में थे वह खुद अभी इसके बारे में कुछ नहीं कह रहे है. लेकिन करण इन दिनों एक और स्टारकिड के डेब्यू की तैयारी शुरू कर चुके है. यह स्टारकिड करण के सबसे खास दोस्त शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना है.

जी हाँ... और आपको यह तो याद ही होगा की पिछले साल शाहरुख़ की बेटी सुहाना का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वह सिंड्रेला का रोल प्ले करती नजर आई थी. उस समय लोगो ने सुहाना की एक्टिंग की काफी तारीफ की थी और लोगो को उनकी एक्टिंग काफी पसंद भी आई थी. सुहाना की एक्टिंग की तरीफ करते हुए अभिनेत्री शबाना आज़मी ने खुद शाहरुख़ को कहा था कि, 'मुझे पूरा विश्वास है कि सुहाना एक शानदार एक्ट्रेस बनेंगी'.

अब तो ऐसा ही लग रहा है कि सुहाना धीरे-धीरे बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी कर रही है और इसमें करण जोहर सुहाना की मदद कर रहे है. दरअसल कुछ दिनों पहले करण के धर्मा प्रोडक्शन में सुहाना को स्टाइलिस्ट और प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट के साथ देखा गया था. सुनने में तो आया था की करण जोहर ने अपनी निगरानी में सुहाना खान का फोटोशूट करवाया था. ऐसे में तो यह साफ़ जाहिर हो रहा है की इन दिनों जाह्नवी कपूर को छोड़कर करण सुहाना खान के डेब्यू पर ज्यादा ध्यान दे रहे है. इंतजार तो अब सुहाना को बड़े परदे पर देखने का है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ सब पर पड़े भारी, शाहरुख़ और सलमान को भी नहीं छोड़ा

'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' के 9 साल बाद गॉड ने मिलवा ही दिया इस जोड़ी को

रिलीज से पहले ही जानलो फिल्म 'बादशाहो' की कहानी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -