किंग खान ने अपनी पत्नी के साथ इस रोमांटिक अंदाज़ में सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश
किंग खान ने अपनी पत्नी के साथ इस रोमांटिक अंदाज़ में सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के जन्मदिन का जश्न आज उनके फैंस के द्वारा देशभर में मन रहा है. शाहरुख को किंग खान यूही नहीं बुलाते हैं शाहरुख़ ने इस इंडस्ट्री में रहकर शाहरुख खान ने जितनी इज्जत और शोहरत कमाई है उससे कई ज्यादा शाहरुख खान ने अपने फैन्स का प्यार कमाया है. हर साल ही शाहरुख़ के प्रति उनके फैंस का प्यार किंग खान के जन्मदिन पर देखने को मिलता है. लेकिन इस साल किंग खान एक जन्मदिन कुछ ज्यादा ही खास रहा.

रात 12 बजते ही शाहरुख खान के घर पर मन्नत पर फैन्स का सैलाब उमड़ पड़ा जिन्होंने शाहरुख खान को अपने अंदाज में विश किया. इसके अलावा शाहरुख़ ने अपने परिवार के साथ मिलकर भी रात में बर्थडे सेलिब्रेट किया. शाहरुख ने भी रात में ही इस अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट कर सभी को शुक्रिया कहा और बताया की वो कैसे अपन जन्मदिन मना रहे हैं. शाहरुख़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई फोटोज भी शेयर की है.

इस तस्वीर में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी को केक खिलाते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने मन्नत के बाहर आए फैन्स की तस्वीर भी साझा की है. रात में शाहरुख ने अपने बच्चों के साथ बैठ कर मोनो गेम खेला. उन्होंने ये फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा कि '' बीवी केक खिलाया, मन्नत के बाहर अपने चाहने वाले फैन्स के परिवार से मिला. और अब अपनी छोटी गर्ल गैंग के साथ बैठ कर मोनो डील खेल रहा हूं. मेरे जन्मदिन को खास बनाने के लिए आप सभी का शुक्रिया. बहुत सारा प्यार.'' शाहरुख़ के बर्थडे की सभी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं है.

शाहरुख़ ने आधी रात को फैंस के साथ मनाया बर्थडे, बालकनी में आकर कहा शुक्रिया

शाहरुख़ के सबसे करीबी दोस्त ने उन्हें इतने खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश

किंग खान के 'मन्नत' का बिजली बिल जानकर सिर फोड़ लेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -