शाहरुख़ के सबसे करीबी दोस्त ने उन्हें इतने खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश
शाहरुख़ के सबसे करीबी दोस्त ने उन्हें इतने खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश
Share:

बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख खान आज अपना 53वां बर्थडे मना रहे हैं. अब जब बात शाहरुख़ के बर्थडे की हो तो ग्रैंड सेलिब्रेशन होना तो लाज़मी सी बात है. किंग खान का बर्थडे है और उनके सबसे खास दोस्त कोई धमाका न करें ऐसा तो हो ही नहीं सकता. इसलिए शाहरुख के सबसे अजीज दोस्त और प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर ने शाहरुख के जन्मदिन की पहली तस्वीर शेयर करके उन्हें बर्थ विश किया.

ट्रेलर से पहले रिलीज़ हुए 'जीरो' के दो धमाकेदार पोस्टर्स, दो हॉट एक्ट्रेसेस के साथ दिखे किंग खान

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं शाहरुख़ के साथ उनकी पत्नी गौरी खान भी नजर आ रही हैं. शाहरुख गौरी को बड़े रोमांटिक अंदाज में केक खिला रहे हैं. इस फोटो को शेयर कर करण ने जो मैसेज लिखा है वह भी कम खूबसूरत नहीं है. फोटो शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा है कि, 'हैप्पी बर्थडे भाई. 25 साल से तुम और गौरी मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा हो.' करण ने इस बर्थडे मैसेज के साथ ही 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' को लेकर कहा कि 'यह तुम्हारी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हो.'

जन्मदिन से पहले शाही महल की तरह सजा शाहरुख़ का 'मन्नत', होने वाला है जश्न

वैसे अब तो ये भी कहा जा सकता है कि फिल्म 'जीरो' के साथ शाहरुख एक बार फिर से सुपरहीरो बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि इस बार उनके दोस्तों की भरपूर दुआएं जो उन्हें मिल रही हैं. आपको बात दें कि शाहरुख़ का जन्म 2 नवंबर 1965 को दिल्ली में हुआ था. उन्होंने अपना करियर सन् 1988 में 'फौजी' सीरियल शुरू किया था और इसके बाद किंग खान ने 'सर्कस', 'इडियट', 'उम्मीद', 'वाघले की दुनिया' जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया. फिर शाहरुख़ मुंबई शिफ्ट हो गए और जहां उन्होंने हेमा मालिनी की मदद से बॉलीवुड में एंट्री लेकर 'दिल आशना है' फिल्म में काम करना शुरू किया था. लेकिन शाहरुख की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'दीवाना' सन् 1992 में रिलीज हुई.

किंग खान के 'मन्नत' का बिजली बिल जानकर सिर फोड़ लेंगे आप

शाहरुख़ के बर्थडे पर घंटाघर पर कटेगा 4 किलो का केक, तस्वीरें देखकर हैरान हो जाएंगे

कभी सिनेमाघर के बाहर टिकट बेचते थे किंग खान, पहली कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -