किंग खान के 'मन्नत' का बिजली बिल जानकर सिर फोड़ लेंगे आप
किंग खान के 'मन्नत' का बिजली बिल जानकर सिर फोड़ लेंगे आप
Share:

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान कल यानि 2 नवंबर को अपना 53वां जन्मदिन मनाने वाले हैं. उन्होंने बॉलीवुड में 25 साल से भी ज्यादा का वक्त बिताया है. इतने समय में उन्होंने के से एक हिट फिल्में दी हैं. इनके जन्मदिन के पहले ही उनका घर यानी 'मन्नत' को लाइट से सजा दिया गया है. अब बात करें उनके घर मन्नत की इस बंगले का बिजली का बिल जानकर आपके होश उड़ जायेंगे. इतना ही उन्होंने कई बड़े बॉलीवुड सितारो को इस मामले में भी पीछा छोड़ दिया है. 

कभी सिनेमाघर के बाहर टिकट बेचते थे किंग खान, पहली कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश

बता दें, बर्थडे ब्वॉय और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपने प्यारे से बंगले मन्नत का बिजली का बिल कितना भरते हैं. ये जानकर आपके होश क्या तोते भी उड़ जायेंगे क्योंकि किंग खान अपने मन्नत का महीने का 43 लाख रुपये का बिल भरते हैं जो बाकी के स्टार्स के बिल से भी दोगुने के करीब है. 

ट्रेलर से पहले रिलीज़ हुए 'जीरो' के दो धमाकेदार पोस्टर्स, दो हॉट एक्ट्रेसेस के साथ दिखे किंग खान

इसी के साथ बता दें, कटरीना कैफ 10 लाख रूपए भरती हैं, दीपिका पादुकोण 13 लाख रुपया भरती हैं, आमिर खान 22 लाख रूपए, अमिताभ बच्चन 22 लाख रूपए, सलमान खान 23 लाख रूपए भरते हैं और सैफ अली खान 30 लाख रुपय भरते हैं. शाहरुख़ की बात करें तो वो जल्दी ही अपनी फिल्म 'जीरो' में नज़र आने वाले हैं जिसका ट्रेलर कल ही उनके जन्मदिन पर आने वाला है. 

 

 

 

जन्मदिन से पहले शाही महल की तरह सजा शाहरुख़ का 'मन्नत', होने वाला है जश्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -