शाहरुख़ ने शुरू की पठान की शूटिंग, लंबे बालों में हुए स्पॉट
शाहरुख़ ने शुरू की पठान की शूटिंग, लंबे बालों में हुए स्पॉट
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख (Shahrukh Khan) अब काम पर वापसी कर चुके हैं। उनकी फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं। जी दरअसल वह आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (katrina Kaif) के साथ नजर आए थे। शाहरुख की फिल्म पठान (Pathan) का फैंस को इंतजार है, और अब शाहरुख ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। जी दरअसल शाहरुख खान को काफी लंबे समय के बाद मुंबई में स्पॉट किया गया। आप देख सकते हैं इस दौरान वह लंबे बालों में दिखे। अब इस समय शाहरुख की लंबे बालों में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आप सभी को बता दें कि शाहरुख ने 22 दिसंबर से शूटिंग शुरू कर दी है। आप जानते ही होंगे कि काफी समय से शाहरुख़ नजर नहीं आए थे ऐसे में उनकी यह झलक फैंस को करार दे गई। अब शाहरुख खान ने पठान को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। हालांकि अभी तक एक्टर की टीम ने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। यह उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म की अनाउंसमेंट की जा सकती है। इस फोटो में शाहरुख लंबे बालों में और अच्छी फिजिक में नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है और बालों का बन बनाया हुआ है।

वैसे अगर हम पठान की बात करें तो फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन के किरदार में नजर आएंगे। आप सभी जानते ही होंगे शाहरुख खान के बेटे आर्यन को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था और वह 28 दिनों तक जेल में रहे थे। उस दौरान के बाद से शाहरुख़ को घर के बाहर भी बहुत कम स्पॉट किया जाता है और वह सोशल मीडिया पर भी कम एक्टिव हैं।

जर्सी के प्रमोशन के लिए निकली मृणाल तो उड़ गई शर्ट, यूजर्स बोले- 'शर्म करो सब दिख रहा है'

इस हॉलीवुड अदाकारा के प्यार में पड़े ऋतिक रोशन!, सामने आईं तस्वीरें

इमोशनल होकर धर्मेंद्र ने मांगी फैंस से माफ़ी, जानिए क्या है कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -