इस हॉलीवुड अदाकारा के प्यार में पड़े ऋतिक रोशन!, सामने आईं तस्वीरें
इस हॉलीवुड अदाकारा के प्यार में पड़े ऋतिक रोशन!, सामने आईं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक बेहतरीन अभिनेता है और इस बात में कोई शक नहीं है। उनकी बहुत बेहतरीन और अच्छी फैन फॉलोइंग है। अभिनेता के करोड़ो चाहने वाले हैं और वह पिछले 2 दशक से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। ऋतिक रोशन को बॉलीवुड का ग्रीक गॉड (Greek God) कहते हैं लेकिन निजी जीवन में वह अकेले हैं। उनका तलाक हो चुका है लेकिन अब खबर आई है कि वह हॉलीवुड अभिनेत्री सामंथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) को डेट कर रहे हैं। जी दरअसल सामंथा अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीँ कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, वह ऋतिक के साथ एक फिल्म में काम कर रहीं हैं।

हाल ही में सामंथा लॉकवुड ने अपने इंस्टाग्राम पर हैंडसम हंक ऋतिक रोशन के साथ फोटोज शेयर की हैं। आप देख सकते हैं एक फोटो में दोनों एक साथ कैमरा में पोज दे रहे हैं। वहीं, दूसरे पोस्ट में दोनों एक – दूसरे से बातें करते नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में ऋतिक रोशन कैजुअल लुक में नजर आए। वहीं सामंथा ने प्रिंटेड पिंक कलर के टॉप को ब्लैक पैंट्स के साथ पेयर अप किया है। आप देख सकते हैं इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'फिल्मी परिवार से आने वाले इस अभिनेता से मिलने में मजा आया, एक्शन पसंद है और हवाई… सुपरस्टार @hrithikroshan'

बीते काफी समय से सामंंथा और ऋतिक किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं, इसकी खबरें आ चुकी हैं। हालाँकि अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। आपको बता दें कि जल्द ही सामंथा ‘शूट द हीरो’ और ‘हवाई फाइव ओ’ में नजर आने वाली है। खबरें तो यह भी हैं कि ऋतिक और सामंथा एक-दूजे को डेट कर रहे हैं, हालाँकि क्या सच है यह तो वही दोनों बता सकते हैं। अगर हम ऋतिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं।

इमोशनल होकर धर्मेंद्र ने मांगी फैंस से माफ़ी, जानिए क्या है कारण

विक्की-कैटरीना के बाद ये नयी जोड़ी करने वाली है शादी, नाम सुनकर लगेगा झटका

आज मुंबई पुलिस के सामने पेश हो सकती हैं कंगना, जानिए पूरे मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -