जर्सी के प्रमोशन के लिए निकली मृणाल तो उड़ गई शर्ट, यूजर्स बोले- 'शर्म करो सब दिख रहा है'

जर्सी अदाकारा मृणाल ठाकुर को इन दिनों बेहतरीन अदाकारी के साथ देखा जा रहा है। वह इन दिनों अपनी नयी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। जी दरअसल इन दिनों अदाकारा अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी को प्रमोट करने में व्यस्त हैं। अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वो बीते कल भी मीडिया के सामने आईं। हालाँकि इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अदाकारा ऊप्स मूमेंट की शिकार हो गईं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में मृणाल ठाकुर जब मीडिया के सामने आ रही थीं तब तेज हवा ने उनकी टीशर्ट ऐसी उड़ाई कि उनकी मिडरिफ दिखने लगीं।

आप सभी देख सकते हैं अदाकारा मृणाल ठाकुर फिल्म जर्सी प्रमोट करने के लिए निकली थीं, जब वो ऊप्स मूमेंट की शिकार हुईं। जी दरअसल इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है अदाकारा मृणाल ठाकुर लाल रंग की शर्ट पहनी है और इसी शर्ट में वह मीडिया के सामने आईं। उनकी शर्ट के बटन खुले हुए थे। जी दरअसल खुद अदाकारा मृणाल ठाकुर ने स्टाइल के लिए अपनी शर्ट के बटन खोले हुए थे, लेकिन तेज हवा ने उनका सारा का सारा माहौल ही बिगाड़कर रख दिया। आप देख सकते हैं उनकी शर्ट उड़ गई और उनकी मिडरिफ दिखने लगीं।

वैसे अदाकारा मृणाल ठाकुर की तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, ‘अरे मैडम बटन बंद कर लो…’ वहीं एक ने लिखा है- 'अरे मेडम कहाँ' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'शर्म क्र लो सब दिख रहा है'। इस तरह के कई यूजर्स ने कमेंट्स किये हैं।

इस हॉलीवुड अदाकारा के प्यार में पड़े ऋतिक रोशन!, सामने आईं तस्वीरें

इमोशनल होकर धर्मेंद्र ने मांगी फैंस से माफ़ी, जानिए क्या है कारण

विक्की-कैटरीना के बाद ये नयी जोड़ी करने वाली है शादी, नाम सुनकर लगेगा झटका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -