परिणीति बन गई सानिया के बेटे की खाला, शेयर की क्यूट फोटो
परिणीति बन गई सानिया के बेटे की खाला, शेयर की क्यूट फोटो
Share:

सानिया मिर्जा एक बेटे की माँ बन चुकी है और माँ बनने के बाद उन्होंने खुद को बेहद ही अच्छे से संभाला है. हाल ही में उनके बेटे इजहान मिर्जा मलिक की एक फोटो सामने आई है. आपो बता दें, हाल ही में परिणीति चोपड़ा सानिया मिर्ज़ा के बेटे इज़हान से मिली हैं. ये कह सकते हैं कि उन्हें परिणीति के रूप में एक खाला मिल गई है. परिणीति ने पांच महीने के इजहान के साथ एक खास तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है. तस्वीर में इजहान को परिणीति की गोद में देखा जा सकता है.

इस तस्वीर के साथ परिणीति चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा है, “मैं अब खाला हूं. इज्जु खाने योग्य है और मैं उसे खाना चाहती हूं. लेकिन फिलहाल मैं उसे अपना हाथ खाने के लिए अनुमति दे रही हूं. @mirzasaniar क्या मैं इस बच्चे को हमेशा के लिए रख सकती हूं.” परिणीति चोपड़ा के इस ट्वीट के जवाब में टेनिस चैंपियन सानिया मिर्जा ने लिखा, ‘AWWW.’ और उन्होंने भी अपनी बात कही है. फोटो तो वाकई खूबसूरत है जिसे देखकर आप भी भी Aww ही कहेंगे. 

रिपोर्ट्स के अनुसार, परिणीति चोपड़ा ने शूटिंग से कुछ समय निकाल कर दुबई में सानिया मिर्जा के घर जाने का फैसला किया. बता दें, सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली सानिया अक्सर इजहान की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं. परिणीति चोपड़ा के वर्कफंट की तो अक्षय कुमार अभिनीत उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘केसरी’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और यह फिल्म 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है.

बढ़ते वजन से परेशान सानिया ने ऐसे किया खुद को फिर से फिट

दुबई शो में सानिया से मिले सलमान खान, ऐसे जताई ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -