प्रियंका-निक के तलाक पर भड़की बहन परिणीति, दिया ऐसा रिएक्शन
प्रियंका-निक के तलाक पर भड़की बहन परिणीति, दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

दिसंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधे  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के तलाक की खबरें सामने आयीं हैं. ये बात सुनकर उनके अलावा उनके फैंस भी हैरान हैं कि ये क्या चल रहा है. हालाँकि ऐसी खबर उड़ाने वालों को प्रियंका ने अच्छे से लताड़ा भी है. दरअसल, ये न्यूज अमेरिका स्थित टैब्लॉयड ‘ओके’ ने अपनी कवर स्टोरी में प्रकाशित की है. जिसमें कहा गया है कि न्यूली वेड प्रियंका और निक जल्दबाजी में लिए गए अपने शादी के फैसले की कीमत चुका रहे हैं और इनका रिश्ता अब तलाक के कगार पर पहुंच चुका है. ये बात सही नहीं है और इसे गतल भी साबित किया जा चुका है.

आपको बता दें, प्रियंका के प्रवक्ता ने पहले ही इन खबरों को रफा-दफा कर दिया था और प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के प्रशंसकों द्वारा आलोचना झेलने के बाद प्रकाशन को लेख हटाना पड़ा. अब प्रियंका की कजिन बहन परिणीति चोपड़ा ने भी अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने भी हाल ही में अपना मत रखा है. रिपोर्ट के अनुसार, परिणीति चोपड़ा ने कहा कि ये आर्टिकल बहुत बेहूदा था. उन्होंने कहा कि इसके बारे में बात करने की जरूरत नहीं है. 

परिणीति चोपड़ा ने आगे कहा कि अगर कहानी में कोई सच्चाई होती तो प्रकाशन ने इस लेख को हटाया नहीं होता. बता दें, टैब्लॉयड ने एक अंदरूनी सूत्र के हवाले से कहा था, “वो हर चीज के बारे में लड़ रहे हैं – काम, पार्टी करना, साथ में समय बिताना उनकी शादी एक धागे से लटकी हुई है.” लेकिन उनकी तस्वीरों और उनके रोमांस को देखकर तो ऐसा कुछ नहीं लगता है. ये खबर सरासर गलत ही है और फैंस भी ऐसी उम्मीद करते हैं.

जोनस ब्रदर के शो में पहुंची प्रियंका, ब्रा निकालकर किया ये काम

गाना गाते हुए अचानक निक ने प्रियंका को कहा-'I LOVE YOU', वीडियो वायरल

जोनस ब्रदर्स शो के बारे में मिसेस जोनस ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -